दुकान में प्लाई गिरने से युवक की मौत, 21 को थी शादी

लक्ष्मणपुर चट्टी पर स्थित हार्डवेयर की दुकान में युवक के ऊ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:12 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:12 PM (IST)
दुकान में प्लाई गिरने से युवक की मौत, 21 को थी शादी
दुकान में प्लाई गिरने से युवक की मौत, 21 को थी शादी

जागरण संवाददाता, नरहीं (बलिया) : लक्ष्मणपुर चट्टी पर स्थित हार्डवेयर की दुकान में युवक के ऊपर प्लाई गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। उसकी 21 मई को शादी तय थी। घटना की जानकारी स्वजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। कोरोना क‌र्फ्यू में दुकान खोलने पर दुकानदार के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

नरहीं थाना क्षेत्र के कोटमझरियां गांव निवासी रामजी यादव पुत्र अजीत यादव के साथ गुरुवार की सुबह10 बजे लक्ष्मणपुर चट्टी पर पहुंचे। वहां रामजी फल की दुकान पर खरीदारी करने लगे। बेटा बगल स्थित हार्डवेयर की दुकान में प्लाई लेने चला गया। वहां उसके ऊपर प्लाई गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण काफी खून बह गया। आनन-फानन में उसे बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरहीं पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने नाजुक हालत देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया जहां उसने दम तोड़ दिया। अजीत का 19 मई को तिलक होने वाला था । इस घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

थानाध्यक्ष योगेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मौत का सही कारण पता चलेगा। कोरोना क‌र्फ्यू में दुकान खोलने पर महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी