60 हमलावरों पर मुकदमा, दो गिरफ्तार

क्षेत्र के मधुबनी गांव के पासवान चौक पर कोरोना की जांच व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:04 PM (IST)
60 हमलावरों पर मुकदमा, दो गिरफ्तार
60 हमलावरों पर मुकदमा, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : क्षेत्र के मधुबनी गांव के पासवान चौक पर कोरोना की जांच व पीड़ितों को दवाएं देने पहुंची चिकित्सीय टीम पर हमला करने वाले 60 लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसमें एक नामजद भी किया गया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि चिकित्साधिकारी डा. अमित कुमार गौतम की तहरीर पर कोरोना संक्रमित घनश्याम को नामजद किया गया है। 60 अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। बताया कि पासवान चौक निवासी जितेंद्र पुत्र कुंजबिहारी को उनके घर और उपेंद्र पुत्र भूखल राम को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया है। यह ताप्ती गंगा एक्सप्रेस से भागने की फिराक में था। इधर मारपीट में घायल डा. नीरज कुमार सिंह को इलाज के लिए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया है। बता दे कि डा.अमित गौतम ने तहरीर में आरोप लगाया है कि मधुबनी पासवान चौक में घनश्याम की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवां की चिकित्सीय टीम ट्रेस करने, कोरोना संक्रमित को दवा देने व संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच करने गई थी। घनश्याम के परिजनों व आस पास के 50-60 लोगो ने लाठी-डंडे से उन्हें मारने-पीटने लगे, जिसमे दो चिकित्सक व एक चालक को चोटें आई हैं। एसएचओ ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर दो की गिरफ्तारी की गई है। स्वास्थ्य टीम पर हमले के खिलाफ टीकाकरण बंद

बैरिया : चार दिनों से वैक्सीन के अभाव में कोरोना का टीकाकरण नहीं हो पाया था। सोमवार को स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीन पहुंची तो चिकित्सकों व कर्मचारियों पर हुए हमले के कारण कार्य बहिष्कार कर दिया गया। इसके कारण कोरोना टीकाकरण व जांच ठप रहा।

chat bot
आपका साथी