386 मिले कोरोना पाजिटिव, दो लोगों की मौत

------------------------ जागरण संवाददाता बलिया जिले में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते चले

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:12 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:12 PM (IST)
386 मिले कोरोना पाजिटिव, दो लोगों की मौत
386 मिले कोरोना पाजिटिव, दो लोगों की मौत

------------------------

जागरण संवाददाता, बलिया : जिले में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते चले जा रहे है। वहीं प्रतिदिन मरने वालों की संख्या में इजाफा होता चला जा रहा है। कोरोना की खतरनाक दूसरी लहर के बाद भी लापरवाही जारी है। कोरोना क‌र्फ्यू के नियमों का पालन कराने में भी प्रशासनिक अमला पूरी तरह से असफल दिख रह है। रविवार को कोरोना की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। अब मृतकों की संख्या 192 पहुंच गई है। वहीं 386 नए मरीज मिले। ग्रामीण क्षेत्रों में जांच की सुविधा ठीक नहीं होने के कारण लोग संक्रमित होने के बाद भी खुले में घूम रहे हैं। इससे खतरा और बढ़ता जा रहा है। इससे कोरोना संक्रमण फैल्ने की आशंका बनी रहती हे। जिले में 2993 कुल एक्टिव केस मिले। वहीं 19491 पुष्ट केस रहे।

----

सीओ भी हुए कोरोना संक्रमित

रसड़ा : लाकडाउन क सख्ती का पालन नहीं कराये जाने से कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। शुक्रवार को जहां एसडीएम रसड़ा कोरोना संक्रमित पाये गए थे। अब क्षेत्राधिकारी शिवनारायण भी कोरोना पाजिटिव निकले।

---

एसडीएम व उनके अर्दली पजिटिव

रसड़ा :एसडीएम प्रभुदयाल व उनक अर्दली सुड्डू शर्मा के कोरोना संक्रमित हो गए है। इससे तहसील कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है। अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. वीरेंद्र कुमार ने बताया कि क्षेत्र में 30 मामलों अब तक मिले है।

---------

कोरोना काल मे चिकित्सकों की मनमानी से लोग पोशान

बैरिया : कोरोना महामारी में भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा में तैनात चिकित्साधिकारियों व चिकित्साकर्मियों के मनमानी से आम लोग परेशान हैं। अस्पताल में ओपीडी पहले से ही बंद है। इमरजेंसी सेवा भी ठप हो गई है। अस्पताल के मेन गेट का ताला खुला रहता है कितु अस्पताल में चिकित्साधिकारी से लेकर चिकित्सा कर्मी तक कोई मौजूद नहीं रहता है। चिकित्साधिकारियों के आवास पर फीस देकर इलाज कराना पड़ता है। सोनबरसा के राजकुमार, भगवानपुर के मोहन, बैरिया के शैलेश,रानीगंज के मुन्ना सहित दर्जनों लोगों ने जिलाधिकारी से उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी