कोरोना क‌र्फ्यू तोड़ा, 27 पर मुकदमा, 4500 जुर्माना

कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:41 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू तोड़ा, 27 पर मुकदमा, 4500 जुर्माना
कोरोना क‌र्फ्यू तोड़ा, 27 पर मुकदमा, 4500 जुर्माना

जागरण संवाददाता, बलिया : कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। शुक्रवार को पुलिस ने शहर की सड़कों पर उतरकर बिना अनुमति दुकान खोलने व कोरोना के नियमों को तोड़ने पर कानूनी कार्रवाई की। कोरोना क‌र्फ्यू का पालन कराने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सदर कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा के नेतृत्व में टीम ने शहर के स्टेशन रोड, शहीद चौक पार्क, सिनेमा रोड, बहादुरपुर आदि स्थलों पर कार्रवाई की। कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन में तीन मुकदमे दर्ज किए गए। इसमें 27 व्यक्ति आरोपित हुए। पुलिस ने 15 वाहन सीज किया। इसमें एक बस भी शामिल है। वहीं 12 व्यक्तियों का चालान किया गया। इनसे जुर्माने के रूप में 4500 रुपये वसूल किया।

बैरिया: उप जिलाधिकारी प्रशांत कुमार नायक ने लोगों से करोना क‌र्फ्यू के प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया है।

रेवती: एसआई अजय कुमार यादव ने समस्त दुकानों को घूम घूम कर बंद कराया। बाजार में बड़ी संख्या में मौजूद लोगों को सख्त हिदायत दी।

बंदी बेअसर, खुली रहीं दुकानें

बिल्थरारोड : बिल्थरारोड में लॉकडाउन पूरी तरह से बेअसर रहा। लोगों को न तो पुलिस प्रशासन का भय है और न ही कोरोना का डर। अधिकारी भी पूरी तरह से बेपरवाह सा हो गए है। नगर के मुख्य मार्ग, मोहन मार्केट, रोडवेज गली और कई प्रमुख बड़ी दुकानों पर बिक्री होती रही।

बांसडीह: सरकार के आदेश को ठेंगे पर रख लोग अनावश्यक भी घरो से बाहर निकल कर बंदी का नजारा देखने सड़क पर आवाजाही कर रहे हैं। सवारी वाहन बिना रोकटोक चल रहे थे। बांसडीह तहसील मुख्यालय से जिला मुख्यालय, मनियर, सहतवार सभी सड़कों पर बेरोकटोक दोपहिया, चार पहिया वाहनों की आवाजाही जारी है।

chat bot
आपका साथी