बोर्ड की बैठक में 14 करोड़ का प्रस्ताव पास

विकास खण्ड दुबहड़ के शहीद मंगल पाण्डेय ड्वाकरा हाल में शुक्रवार को क्षेत्र पंचायत सदस्यों व प्रधानों की बैठक हुई। इसमें क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यो के लिए बने सभी प्रस्ताव को सदस्यों के सामने रखा गया जिसे सदस्यों ने सर्वसम्मति से पास कर दिया। राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना के लिए 10 करोड़ और राज्य वित्त आयोग की योजनाओं के लिए चार करोड़ का प्रस्ताव पास किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 10:02 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 10:02 PM (IST)
बोर्ड की बैठक में 14 करोड़ का प्रस्ताव पास
बोर्ड की बैठक में 14 करोड़ का प्रस्ताव पास

जासं, बलिया : विकास खण्ड दुबहड़ के शहीद मंगल पाण्डेय ड्वाकरा हाल में शुक्रवार को क्षेत्र पंचायत सदस्यों व प्रधानों की बैठक हुई। इसमें क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यो के लिए बने सभी प्रस्तावों को सदस्यों के सामने रखा गया जिसे सदस्यों ने सर्वसम्मति से पास कर दिया।

राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना के लिए 10 करोड़ और राज्य वित्त आयोग की योजनाओं के लिए चार करोड़ का प्रस्ताव पास किया गया। इस दौरान बीडीओ कपिल देव राम ने गांवों में बन रहे शौचालयों व प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची जल्द से जल्द कार्यालय को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। इसके पूर्व ब्लाक प्रमुख ज्ञानेन्द्र राय गुड्डू ने नवनिर्मित ड्वाकरा हॉल का लोकार्पण किया। इस मौके पर जयराम ¨सह, विनोद ¨सह, कयामुद्दीन अंसारी, मुन्नी लाल यादव, सुभाष यादव, महावीर चौधरी, विमल पाठक, बिट्टू मिश्रा, राघव ¨सह, अनिल तिवारी, राजनाथ पाण्डेय, लल्लू पाठक, अनिल यादव, जेडी, मनीष पांडेय, बृजेश कुमार, एडीओ आनन्द राय, एडीओ पंचायत पशुपति ¨सह सहित ब्लाक के सभी कर्मचारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी