मार्ग दुर्घटनाओं में बालक समेत दो की मौत

पढ़ें अन्य खबरें.. नदी में कूदे युवकों का नह ीं मिला सुराग बहराइच चहलारीघाट पुल से घाघरा में कूदने वाले खैरीघाट थाना क्षेत्र के थैलिया निवासी 22 वर्षीय मंजीत व शहर कोतवाली के नाजिरपुरा निवासी 44 वर्षीय सलीम का दूसरे दिन भी पता नहीं चला। पीएसी व एनडीआरएफ टीम ने शुक्रवार को भी मोटरबोट से घाघरा की धारा में तलाश की गई। एसओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि तलाश जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:38 PM (IST)
मार्ग दुर्घटनाओं में बालक समेत दो की मौत
मार्ग दुर्घटनाओं में बालक समेत दो की मौत

बहराइच : जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटनाओं में बालक व महिला की मौत हो गई। जरवलरोड में अनियंत्रित ट्रक पुल से टकरा गया। इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के कल्यानपुर निवासी 50 वर्षीय जौहरी अपने बेटे रामू व बहू के साथ बाइक से रिश्तेदारी में मुसल्लमपुर जा रही थीं। रामगांव थाना क्षेत्र के बेगमपुर बाजार पहुंचने पर सामने से सांड़ के आ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गई। महिला सड़क पर गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

एसओ अभय सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। फखरपुर थाना क्षेत्र में दुजईपुरवा के पास हाईवे पार कर रहे गांव निवासी कैलाश के आठ वर्षीय पुत्र डबलू को बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। इलाज के लिए घायल बालक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायल बाइक सवार का सीएचसी फखरपुर में इलाज कराया गया। एसओ राजेश कुमार ने बताया बालक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

गुरुवार रात कानपुर से गोंडा जा रहा ट्रक जरवलरोड ओवरब्रिज में अनियंत्रित होकर टकरा गया। इससे ट्रक में सवार गोंडा के कर्नलगंज निवासी 35 वर्षीय मोनू घायल हो गए। पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद पहुंचाया। यहां से हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पढ़ें अन्य खबरें..

नदी में कूदे युवकों का नह ीं मिला सुराग

बहराइच : चहलारीघाट पुल से घाघरा में कूदने वाले खैरीघाट थाना क्षेत्र के थैलिया निवासी 22 वर्षीय मंजीत व शहर कोतवाली के नाजिरपुरा निवासी 44 वर्षीय सलीम का दूसरे दिन भी पता नहीं चला। पीएसी व एनडीआरएफ टीम ने शुक्रवार को भी मोटरबोट से घाघरा की धारा में तलाश की गई। एसओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी