दुकान व गोदाम में लगी आग में लाखों का नुकसान

बहराइच अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई अग्निकांड की घटनाओं में लाखों रुपये का सामान जलकर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:13 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:13 PM (IST)
दुकान व गोदाम में लगी आग में लाखों का नुकसान
दुकान व गोदाम में लगी आग में लाखों का नुकसान

बहराइच : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई अग्निकांड की घटनाओं में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ितों ने रंजिशन आग लगाने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के ओंकार टाकीज के पास स्थित इलेक्ट्रानिक दुकान में आग लगने से हड़कंप मच गया। दुकान मालिक मुजीबउल्ला के अनुसार तकरीबन डेढ़ लाख का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

रिसिया: थाना क्षेत्र के पिपरहवा निवासी अफरोज का कटिलिया चौराहे पर टेंट हाउस व मंडप बनाने का गोदाम है। सोमवार देर रात गोदाम में आग लगने से कीमती सोफा, कपड़े, कुर्सियां व अन्य सामान जलकर राख हो गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आशंका जताई गई कि किसी शरारती तत्व ने गोदाम में जानबूझकर आग लगाई है। आग में तकरीबन दो लाख से अधिक का सामान जलकर राख हो गया। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

फखरपुर : थाना क्षेत्र के रामापुर किधौली निवासी सरकारदीन शुक्ल की हरिहरपुर चौराहे पर मोबाइल की दुकान है। मंगलवार शाम को दुकान बंद कर वे घर चले गए। कुछ घंटे बाद दुकान में आग लगने की सूचना पर वे मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दुकान में रखा फोटो स्टेट मशीन, मोबाइल, इनवर्टर, बैटरी, चार्जर हेडफोन समेत लगभग एक लाख रुपये का समान जलकर राख हो गया। वक्त रहते आग को काबू कर लिया गया, जिससे आसपास के इलाके में ज्यादा नुकसान नहीं होने पाया।

chat bot
आपका साथी