अंतिम संस्कार में जा रहे दो युवकों की ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर मौत

बाइक पर बैठी महिला घायल वाहन छोड़कर चालक फरार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 10:11 PM (IST)
अंतिम संस्कार में जा रहे दो युवकों की ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर मौत
अंतिम संस्कार में जा रहे दो युवकों की ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर मौत

बहराइच : अंतिम संस्कार में शामिल होने रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार दो युवकों की ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठी महिला भी घायल हो गई। वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस जांच कर रही है।

चिलवरिया सरबहादे निवासी दिनेश (30)बाइक से पेड़वा निवासी पुत्तीलाल (35)व माधुरी देवी के साथ नवाबगंज थाना क्षेत्र के बसऊ गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे। नवाबगंज-शंकरपुर मार्ग पर बघमरी गांव के पास यूकेलिप्टस के बोटे लादकर जा रही ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक टकरा गई। बाइक ट्रैक्टर-ट्राली में ही फंस गई। कुछ दूर तक बाइक ट्रैक्टर-ट्राली में फंसकर घिसटती रही। दुर्घटना में दिनेश व पुत्तीलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठी महिला घायल हो गई। लोग ट्रैक्टर-ट्राली के चालक की लापरवाही के कारण दुर्घटना होना बता रहे हैं। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।

करंट से तीन मवेशियों की मौत

बाबागंज : सहाबा पावर हाउस के निधिनगर संकल्पा में जगदीश यादव व राम गोपाल के मवेशियों की पोल में उतर रहे करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। सब स्टेशन पर सूचना देने के बाद भी कोई भी कर्मी नहीं पहुंचा। लेखपाल मनीष वर्मा ने बताया कि जांच की जाएगी। जेई सीडी गुप्त ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मवेशी मालिक को मुआवजा दिलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी