ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी बाइक, लखीमपुर के दो युवकों की मौत

लखीमपुर जिले के कस्ता मितौली निवासी अरमान अहमद (20) पुत्र रईस अहमद व नीबा टांडा नीम गांव निवासी अनवर अली (25) पुत्र सुलेमान बहराइच में शीशे बिक्री करने रविवार को आए थे। रात करीब 10 बजे दोनों बाइक से घर वापस लौट रहे थे। बहराइच-चहलारी मुख्य मार्ग के बेड़नापुर के पास सामने आ रही ट्रैक्टर-टॉली की लाइट से बाइक अनियंत्रित होकर उसमे घुस गई। जब तक आसपास के लोग वाहन में फंसे बाइक सवारों को बाहर निकालतेउनकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। मृतक के पिता की तहरीर पर चालक पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाल एके सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:33 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:24 AM (IST)
ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी बाइक, लखीमपुर के दो युवकों की मौत
ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी बाइक, लखीमपुर के दो युवकों की मौत

संसू, बहराइच : बहराइच-सीतापुर हाईवे पर बेड़नापुर के पास रविवार की देर रात अनियंत्रित होकर एक बाइक सामने से आ रही लकड़ी लदी ट्रैक्टर -ट्राली में घुस गई। इसमें बाइक सवार लखीमपुर के दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक बहराइच से बिसातखाने का कारोबार करके बाइक से वापस घर लौट रहे थे। ट्रैक्टर चालक पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वाहन को कब्जे में ले लिया है।

लखीमपुर जिले के कस्ता मितौली निवासी अरमान अहमद (20) पुत्र रईस अहमद व नीबा टांडा नीम गांव निवासी अनवर अली (25) पुत्र सुलेमान बहराइच में बिसातखाने का कारोबार करने के लिए रविवार को आए थे। देर रात दोनों बाइक से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बहराइच-चहलारी-सीतापुर हाईवे के बेड़नापुर के पास सामने आ रही ट्रैक्टर-टॉली की लाइट से बाइक अनियंत्रित होकर उसमें घुस गई। जब तक आसपास के लोग वाहन में फंसे बाइक सवारों को बाहर निकालते, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई। मृतक के परिवारजनों को सूचना दी गई। मृतक अरमान के पिता की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाल एके सिंह ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिवारजनों को सौप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी