प्याज की माला पहनकर सपाइयों ने वित्त मंत्री का फूंका पुतला

महंगाई के विरोध में सपाइयों ने गुरुवार को प्रदर्शन कर नारेबाजी की। प्याज की माला पहनकर वित्त मंत्री का किसान पीजी कॉलेज के सामने पुतला फूंका। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 10:48 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:02 AM (IST)
प्याज की माला पहनकर सपाइयों ने वित्त मंत्री का फूंका पुतला
प्याज की माला पहनकर सपाइयों ने वित्त मंत्री का फूंका पुतला

जासं, बहराइच : महंगाई के विरोध में सपाइयों ने गुरुवार को प्रदर्शन कर नारेबाजी की। प्याज की माला पहनकर वित्त मंत्री का किसान पीजी कॉलेज के सामने पुतला फूंका। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

समाजवादी छात्रसभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष नंदेश्वरनंद यादव ने बताया कि देश में व्याप्त महंगाई, प्याज के दामों में बेतहाशा वृद्धि व डीजल-पेट्रोल समेत आम जनमानस द्वारा प्रयोग की जाने वाली वस्तुओं में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। इसके विरोध में समाजवादी छात्रसभा, लोहिया वाहिनी व यूथ ब्रिगेड द्वारा बंजारी मोड़ से किसान पीजी कॉलेज तक प्रदर्शन कर नारेबाजी की। प्याज की माला पहनकर वित्त मंत्री का पुतला लेकर किसान पीजी कॉलेज चौराहे पर पहुंचे और पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक रामतेज यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। महंगाई से आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। लोहिया वाहिनी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में केवल जंगल राज ही दिखाई पड़ रहा है। इसके सिवा सरकार के पास कोई काम नहीं है। यूथ ब्रिगेड के निवर्तमान जिलाध्यक्ष अजीत सिंह, प्रबुद्ध सभा के निवर्तमान अध्यक्ष हर्षित त्रिपाठी, पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष अशोक प्रताप लोधी, महिला नेता निशा शर्मा ने भी सरकार पर महंगाई को लेकर भड़ास निकाली। चौधरी वीरेंद्र वाल्मीकि, विशाल पाठक, अर्चित यादव, देवेंद्र पाल, शिवम शुक्ला, नंदकिशोर, बलवीर वर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी