चालक पर हमला कर बदमाश लूट ले गए कार व मोबाइल

बहराइच-लखनऊ हाईवे के कैसरगंज बढ़ौली के पास हुई वारदात लखनऊ से गोंडा के लिए बुक कराया था वाहन तीन लोग वाहन पर थे सवार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:24 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:24 PM (IST)
चालक पर हमला कर बदमाश लूट ले गए कार व मोबाइल
चालक पर हमला कर बदमाश लूट ले गए कार व मोबाइल

बहराइच : बहराइच-लखनऊ हाईवे पर कैसरगंज थाना क्षेत्र के बढ़ौली के पास रविवार की रात लखनऊ से कार बुक कराकर आ रहे बदमाशों ने चालक को घायल कर कार व मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लगे। घायल चालक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ के थाना माल के नौबस्ता निवासी शुभम सिंह की कार को लखनऊ से गोंडा के लिए ऑनलाइन दो दिनों के लिए बुक कराया गया। लखनऊ से रात करीब आठ बजे तीन लोग उनकी कार से गोंडा के लिए निकले, लेकिन वे गोंडा न जाकर बहराइच की ओर जा रहे थे। रात करीब साढ़े दस बजे कैसरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़ौली के पास वाहन को रोक कर चालक पर हमलावर हो गए। उसे मारपीट कर सड़क के किनारे फेंक दिया और तीनों बदमाशों मोबाइल व कार लेकर फरार हो गए। कुछ घंटे बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। होश में आए चालक ने पुलिस को आपबीती बताई। इसके बाद जरवलरोड, हुजूरपुर, फखरपुर व बौंडी थाने को लुटेरों की जानकारी दी गई। रात भर पुलिस दौड़ लगाती रही, लेकिन लुटेरे उनके हाथ नहीं लगे। घायल शुभम को सीएचसी कैसरगंज में भर्ती कराया गया। इस घटना से हाईवे पर पुलिस सुरक्षा के दावे पर सवाल खड़े हो गए हैं। एसओ संजय कुमार गुप्त ने बताया कि चालक की तहरीर पर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

लुटेरों को पकड़ने के लिए टीम गठित

हाईवे पर लूट को अंजाम देकर सुरक्षित निकलने में सफल रहे लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। अपर पुलिस अधीक्षक शहर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि जांच में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी