सड़क हादसे में महिला की मौत, अधिवक्ता समेत दो घायल

घायल जिला अस्पताल में भर्ती श्रावस्ती जिले की रहने वाली थी महिला चित्र परिचय - 14 बीआरएच 6 में फोटो है। जागरण टीम बहराइच जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि अधिवक्ता समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:26 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:02 AM (IST)
सड़क हादसे में महिला की मौत, अधिवक्ता समेत दो घायल
सड़क हादसे में महिला की मौत, अधिवक्ता समेत दो घायल

जागरण टीम, बहराइच : जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में महिला की मौत हो गई, जबकि अधिवक्ता समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नवाबगंज : नानपारा-नवाबगंज मार्ग पर थाना क्षेत्र के पंडोहिया चौराहा के निकट ओवरटेक करते समय बाइकें भिड़ गईं। इसमें श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के अशरफा बंजारा की आमना बेगम (45) पत्नी शमीम अहमद गंभीर रूप से घायल हो गईं। इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। एसओ शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया। मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है। फखरपुर : नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़ीहाट के अधिवक्ता विनय कुमार सिंह (68) पुत्र शिवकुमार सिंह बाइक से फखरपुर की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह फखरपुर थाना क्षेत्र के यादवपुरी के पास पहुंचे। उनकी बाइक सड़क किनारे लगे बोर्ड से टकरा गई। उन्हें सीएचसी में ले जाया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बौंडी : थाना क्षेत्र के सांई गांव चौराहे के पास अनियंत्रित होकर बाइक पलट गई। इसमें रेहुआ के टोड़ापुरवा के रिकू (25) पुत्र बलेसर गंभीर रूप से घायल हो गए। एसआई हरिनाथ यादव ने परिवारजनों को घटना की सूचना दी। घायल को इलाज के लिए सीएचसी फखरपुर भेजा। यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी