मामूली विवाद में चले लाठी-डंडे, नौ लोग घायल

घायलों को सीएचसी भेजा गया मुकदमा दर्ज कर पुलिस कर रही जांच

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:26 PM (IST)
मामूली विवाद में चले लाठी-डंडे, नौ लोग घायल
मामूली विवाद में चले लाठी-डंडे, नौ लोग घायल

बहराइच : हरदी व फखरपुर थाना क्षेत्र में मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। घटना में नौ लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

एसओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि बहोरिकापुर गांव में शारदा प्रसाद तिवारी व नंदिनी देवी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। घटना में शारदा प्रसाद, मिन्नी देवी, मंशा देवी, नंदिनी, शंकरदयाल घायल हो गए। एसओ ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर 10 लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट, धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

फखरपुर थाना क्षेत्र सहबापुर महिपाल सिंह में दो पक्षों में मारपीट के दोरान रहमत अली, हसमत अली, रहमातुल, जनाब अली घायल हो गए। सभी का पुलिस ने चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। एसओ राजेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मारपीट के आरोपित गिरफ्तार

टेड़िया भयापुरवा गांव में मामूली बात को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। मामले में आरोपित खसहा मोहम्मदपुर के मंसूपुरवा निवासी ननके व टेड़िया भयापुरवा निवासी दीपक कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया। गिरफ्तारी टीम में एसआई महेंद्र कुमार, अमितेंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी धर्मेंद्र राव, विवेक सिंह शामिल रहे।

तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज

शहर कोतवाली के नाजिरपुरा पश्चिमी निवासी सबीना उर्फ जीनत ने हरदी पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर पति का अपहरण कर हत्या का आरोप लगाया है। सबीना का कहना कि उनके पति सलीम फर्नीचर की ठेकेदारी करते थे। कुछ लोग उसके भाई की दुकान पर कार्य करते थे और ढाई लाख रुपये ले रखे थे। महिला का कहना है कि उनके पति सलीम कैंसर से पीड़ित थे। पैसा हड़पने की नीयत से 29 जुलाई को उनके पति का अपहरण कर हत्या कर दी। इसके बाद घर आकर सलीम के चहलारीघाट पुल से घाघरा में कूदने की बात कही। एसओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपित शहर कोतवाली के नाजिरपुरा पश्चिमी निवासी मोनू, सोनू, बंटी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी