एबीआरसी ने जांची एमडीएम की गुणवत्ता

के प्राथमिक विद्यालय भगवानपुर माफी का एबीआरसी ने सोमवार को निरीक्षण किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं से सवाल पूछे। सही जवाब मिलने पर उनकी पीठ भी थपथपाई। एबीआरसी राजेश कुमार मिश्र ने बताया कि सरकार की ओर से परिषदीय विद्यालयों में पढ़ाई की स्थिति सुधारने के लिए तमाम प्रकार के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इनकी नियमित निगरानी के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:26 PM (IST)
एबीआरसी ने जांची एमडीएम की गुणवत्ता
एबीआरसी ने जांची एमडीएम की गुणवत्ता

संसू, चित्तौरा (बहराइच) : चित्तौरा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय भगवानपुर माफी का एबीआरसी ने सोमवार को निरीक्षण किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं से सवाल पूछे। सही जवाब मिलने पर उनकी पीठ भी थपथपाई।

एबीआरसी राजेश कुमार मिश्र ने बताया कि सरकार की ओर से परिषदीय विद्यालयों में पढ़ाई की स्थिति सुधारने के लिए तमाम प्रकार के कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इनकी नियमित निगरानी के लिए अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि भगवानपुर माफी स्थित विद्यालय में पहुंचकर शिक्षण कार्य की हकीकत जांची गई है। बच्चों से उनकी पढ़ाई संबंधित सवाल पूछने पर सही जवाब मिला। ग्रीष्मकालीन अवकाश पर भी बच्चों को घर पर पढ़ते रहने की नसीहत दी गई। उन्होंने एमडीएम के तहत बनाए गए भोजन की गुणवत्ता जांची।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी