बहराइच में पूर्व विधायक के बेटे जिपं सदस्य संजय ने गोली मारकर की आत्महत्या

पूर्व विधायक शब्बीर अहमद वाल्मीकि के बेटे व जिला पंचायत सदस्य संजय वाल्मीकि उर्फ शेबू ने पारिवारिक कलह के चलते उठाया यह खौफनाक कदम।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 12:53 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 02:10 PM (IST)
बहराइच में पूर्व विधायक के बेटे जिपं सदस्य संजय ने गोली मारकर की आत्महत्या
बहराइच में पूर्व विधायक के बेटे जिपं सदस्य संजय ने गोली मारकर की आत्महत्या

बहराइच, जेएनएन।  समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक शब्बीर अहमद वाल्मीकि के पुत्र व जिला पंचायत सदस्य संजय वाल्मीकि उर्फ शीबू ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौत का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। हालांकि परिवारीजन अभी इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

सपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व विधायक शब्बीर अहमद वाल्मीकि के पुत्र संजय वाल्मीकि उर्फ शीबू को बुधवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी। गोली लगने की जानकारी होने पर परिजनों ने घायल अवस्था मे संजय को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। शब्बीर वाल्मीकि का परिवार बहराइच की राजनीति में विशेष स्थान रखता है। संजय के पिता शब्बीर अहमद वाल्मीकि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता के रूप में जाने जाते है। शब्‍बीर बहराइच की चरदा विधान सभा से चार बार विधायक रह चुके हैं और पिछले दो लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भी रहे हैं। मृतक संजय के एक भाई नदीम 'मन्ना ' अभी जिला पंचायत बहराइच के अध्यक्ष है और एक भाई आजम जिला पंचायत सदस्य और बहन इरम पूर्व ब्लॉक प्रमुख रह चुकी हैं।

जहां एक तरफ इस मौत से मृतक के पूरे परिवार में कोहराम मच गया है वहीं संजय को जानने वाले लोग इस घटना से सदमे में हैं। संजय को गोली कैसे लगी इसके स्पष्ट कारणों का पता अभी तक नहीं चल सका है लेकिन परिवार के लोग आशंका जता रहे हैं कि लाइसेंसी रिवाल्वर साफ करते समय गोली चलने से यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी