पेट्रोल डालकर घर व दुकान को फूंका

कर सो रहे परिवारीजनों की आंख खुली वे जान बचाकर बाहर भागे। शोर मचाने पर लोग दौड़े। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। घर में रखा कोई भी सामान नहीं बच सका। पीड़ित का कहना है कि दुकान में पचास हजार की नकदी पासबुक के अलावा लोगों के सिलाई को आए लगभग बीस हजार के कपड़े जलकर नष्ट हो गए। दुकान व घर में रखा कोई भी सा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:19 AM (IST)
पेट्रोल डालकर घर व दुकान को फूंका
पेट्रोल डालकर घर व दुकान को फूंका

बहराइच : मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरखापुर में शुक्रवार देर रात एक दुकान व घर को पेट्रोल डालकर जला दिया गया। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 50 हजार नकदी समेत चार लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। जांच-पड़ताल पुलिस कर रही है।

कोतवाली मुर्तिहा के हरखापुर निवासी जाकिर दर्जी पुत्र अब्दुल रहमान की सिलाई की दुकान व पीछे मकान है। आधी रात उसकी दुकान में आग लग गई। लपटों को देखकर सो रहे परिवारीजनों की आंख खुली वे जान बचाकर बाहर भागे। शोर मचाने पर लोग दौड़े। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। घर में रखा कोई भी सामान नहीं बच सका। पीड़ित का कहना है कि दुकान में पचास हजार की नकदी, पासबुक के अलावा लोगों के सिलाई को आए लगभग बीस हजार के कपड़े जलकर नष्ट हो गए। दुकान व घर में रखा कोई भी सामान नहीं बचाया जा सका है। पीड़ित का कहना है कि पेट्रोल डाल कर उसकी दुकान व घर में आग लगाई गई है। मुर्तिहा कोतवाल ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है।

chat bot
आपका साथी