तहसीलदार से अभद्रता में पूर्व विधायक गिरफ्तार

जासं, बहराइच : तहसीलदार की पिटाई के कथित मामले में पुलिस ने भाजपा के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 11:35 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 11:35 PM (IST)
तहसीलदार से अभद्रता में पूर्व विधायक गिरफ्तार
तहसीलदार से अभद्रता में पूर्व विधायक गिरफ्तार

जासं, बहराइच : तहसीलदार की पिटाई के कथित मामले में पुलिस ने भाजपा के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को शनिवार की देर रात्रि गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री के कड़े रुख के चलते पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

नानपारा तहसीलदार की पिटाई के मामले में तहसील कर्मी आंदोलित थे। शनिवार को जिले की छह तहसीलों के कर्मचारी कामकाज ठप कर कलेक्ट्रेट में धरना चला रहे थे। आंदोलित कर्मियों की मांग थी कि नानपारा की भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को गिरफ्तार किया जाए।

नानपारा तहसीलदार मधुसूदन आर्या का कहना था कि वह शुक्रवार को एसडीएम की गाड़ी से तहसील गए थे। तहसील स्थित चैंबर में वे अपना कामकाज निपटा रहे थे। इसी दौरान पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और उनके साथ अभद्रता की। विरोध करने पर उनको थप्पड़ मार दिया। तहसीलदार की तहरीर पर पूर्व विधायक पर एससी-एसटी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। सरकार के कड़े रुख को देखते हुए पुलिस ने पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को जरवल से देर रात्रि गिरफ्तार कर लिया। बताते हैं कि गिरफ्तारी होने के बाद अस्वस्थता के चलते उन्हें लखनऊ इलाज के लिए भेजा गया है। एएसपी देहात ने पूर्व विधायक की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी