तुषार ने जड़ा अर्धशतक, फाइनल में पहुंची राइ¨जग स्टॉर

जासं, बहराइच : इंदिरा स्टेडियम में खेली जा रही चैंपियन क्रिकेट ट्रॉफी को दूसरा सेमीफाइन

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:21 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:21 PM (IST)
तुषार ने जड़ा अर्धशतक, फाइनल में पहुंची राइ¨जग स्टॉर
तुषार ने जड़ा अर्धशतक, फाइनल में पहुंची राइ¨जग स्टॉर

जासं, बहराइच : इंदिरा स्टेडियम में खेली जा रही चैंपियन क्रिकेट ट्रॉफी को दूसरा सेमीफाइनल मैच मंगलवार को राइ¨जग स्टॉर व अजंता क्लब रेड के बीच खेला गया। तुषार के अर्धशतक व तौफीक के 30 रनों की धैर्यपूर्ण पारी की बदौलत राइ¨जग ने 173 रनों का लक्ष्य खड़ा किया,लेकिन अजंता रेड 15 रनों से मैच हार गई। इस जीत के साथ राइ¨जग फाइनल में पहुंच गई है।

राइ¨जग स्टॉर के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले खेलते हुए राइ¨जग ने तुषार 51, तौफीक 30 व प्रकाश के 28 रनों की बदौलत 25 ओवरों में 173 रनों का स्कोर खड़ा किया। अजंता की ओर से मोहित ने चार व फैज ने तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अजंता के ओपनर बल्लेबाजों ने तेज शुरूआत किया, लेकिन सर्वेश 45 व सलमान 36 के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका। पूरी टीम 158 रनों पर ढेर हो गई। राइ¨जग की ओर से प्रकाश व इमरान ने तीन-तीन विकेट झटके। इस जीत के साथ राइ¨जग फाइनल में पहुंच गई। बुधवार को अजंता ब्लू व राइ¨जग के बीच फाइनल खेला जाएगा।

चंदन ने खेली 45 रनों की विस्फोटक पारी

फखरपुर: मरौचा स्टेडियम में चल रहे क्रिकेट प्रतियोगिता का मंगलवार को पहला सेमीफाइनल मैच जैतापुर व बंजारीमोड़ के बीच हुआ। जैतापुर की टीम ने चंदन के 29 गेंदों पर 45 रनों की विस्फोटक पारी से बंजारीमोड़ को 88 रनों से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। जैतापुर ने पहले खेलते हुए 16 ओवरों में 145 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसमें चंदन ने पांच गगनचुंबी छक्कों व दो चोकों की मदद से 29 गेंदों पर 45 रन ठोंक दिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंजारीमोड़ की टीम ने आरपी ¨सह के गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आए। उन्होंने चार मुख्य बल्लेबाजों को आउट कर बंजारीमोड़ को करारा झटका दिया। पूरी टीम सिर्फ 67 रनों पर सिमट गई। 88 रनों के बड़े अंतर से मैच जीतकर जैतापुर फाइनल में पहुंच गई। कमेटी अध्यक्ष सुधाकर ¨सह रैकवार ने बताया कि न्यू इलेवन स्टॉर व ¨कग कोबरा के बीच दूसर सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी