एक नजर में - पांच

बस सेवा नहीं बौंडी बौंडी से बहराइच जाने के लिए परिवहन निगम की बस सेवा नहीं है। यहां स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 12:27 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 12:27 AM (IST)
एक नजर में - पांच
एक नजर में - पांच

बस सेवा नहीं

बौंडी : बौंडी से बहराइच जाने के लिए परिवहन निगम की बस सेवा नहीं है। यहां से जिला मुख्यालय की दूरी 30 किलोमीटर है। करीब तीन दर्जन गांवों के सैकड़ों लोग जिला मुख्यालय प्रतिदिन जाते हैं। यात्रियों को डग्गामार वाहनों का सहारा लेना पड़ता है।(संसू)

मड़ाई से फैल रहा प्रदूषण

बौंडी : धान की मड़ाई थ्रेसर से किए जाने से प्रदूषण फैल रहा है। थ्रेसर का मुंह सड़क की ओर होने के कारण पुआल का गर्दा उड़ता है और पुआल सड़क पर गिरता है। इससे बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं। कौशल गुप्त, उत्तमचंद्र रस्तोगी, पशुपतिनाथ त्रिवेदी ने मशीन से मड़ाई पर अंकुश की मांग की है। (संसू)

---------------

स्वास्थ्य उपकेंद्र बदहाल

बौंडी : फखरपुर ब्लॉक के डिहवा का स्वास्थ्य उपकेंद्र बदहाल है। चहारदीवारी के बगल गोबर के उपले बिछे हैं। परिसर में मवेशी बंधे रहते हैं। खिड़कियां चोर-उचक्के उखाड़ ले गए हैं। अशोक गौड़, आदिकराम पांडेय, मानिकराम व ननकऊ गौतम ने उपकेंद्र के कायाकल्प की मांग की है।(संसू)

--------------

श्रीमद्भागवत कथा

बौंडी : नौशहरा में चल रही श्रीमद्भागवत कथा के अंतिम दिन मोहनलाल अवस्थी ने भक्तों को परीक्षित मोक्ष की कथा सुनाई। बताया, कलयुग में भागवत कथा का श्रवण ही मोक्ष का सरल माध्यम है। कालीप्रसाद त्रिवेदी, शिवकुमार, भगौती प्रसाद, नरेंद्र वर्मा, ननकू कश्यप मौजूद रहे।(संसू)

------------------

सड़क की पटरी पर अतिक्रमण

गायघाट : सड़क के किनारे पटरी पर लोग अतिक्रमण कर दुकानें लगा रहे हैं। इससे राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ती है। फिरदौस आलम ने प्रशासन से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है।(संसू)

chat bot
आपका साथी