जाहिद हत्याकांड: पुलिस के हाथ खाली, अधिवक्ताओं में आक्रोश

पुसार-पलड़ा राजवाहे की पटरी पर अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या की घटना में दूसरे दिन पुलिस के हाथ खाली रहे। अधिवक्ताओं में भी आक्रोश है। उन्होंने घटना के राजफाश के लिए दो दिन का समय पुलिस को दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 11:43 PM (IST)
जाहिद हत्याकांड: पुलिस के हाथ खाली, अधिवक्ताओं में आक्रोश
जाहिद हत्याकांड: पुलिस के हाथ खाली, अधिवक्ताओं में आक्रोश

बागपत, जेएनएन। पुसार-पलड़ा राजवाहे की पटरी पर अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या की घटना में दूसरे दिन पुलिस के हाथ खाली रहे। अधिवक्ताओं में भी आक्रोश है। उन्होंने घटना के राजफाश के लिए दो दिन का समय पुलिस को दिया है।

पलड़ा निवासी अधिवक्ता जाहिद पुत्र हबीबुल्ला सोमवार को बागपत कचहरी से बाइक पर घर लौट रहे थे। पलड़ा-पुसार राजवाहे की पटरी बदमाशों ने जाहिद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद जाहिद का शव गांव में पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। जाहिद की पत्नी साजिदा, बेटी कोशर, बेटा साहिल, भाई असगर, अख्तर, काबिल व खालिद आदि परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना रहा। गांव में जाहिद का शव पहुंचते ही घर पर क्षेत्रवासी जमा हो गए। बाद में शव को सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

पीड़ित परिवार से बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के नेतृत्व में साथी अधिवक्ता भी मिले तथा परिवार के लोगों को सांत्वना दी। उधर, जाहिद की जेब में रखी रकम सुरक्षित मिलना ही मामला रंजिशन होना लग रहा है। पुलिस का भी मानना है कि यदि घटना लूट से संबंधित होती तो जेब से रुपए, मोबाइल, सोने की अंगूठी भी गायब मिलती। ये सभी सामान सुरक्षित मिले हैं। सीओ बड़ौत रामानंद कुशवाहा ने भी पीड़ित परिवार से मिलकर शीघ्र घटना के राजफाश का आश्वासन दिया।

कॉल डिटेल पर भी काम

--पुसार के जंगल में बदमाशों द्वारा अधिवक्ता की हत्या की घटना में पुलिस हर बिदु को ध्यान में रख कार्य कर रही है। जाहिद के मोबाइल की कॉल डिटेल के अलावा उनका कहां-कहां अधिक आना जाना था। बागपत उनके चैंबर से लेकर घर तक वह कहां कहां वह रुके हैं या कहां से सामान खरीदा है?

एसओ दोघट रमेश सिंह सिद्धू ने बताया कि पुलिस प्रत्येक पहलू पर कार्य कर रही है। घटना का शीघ्र राजफाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी