भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता के विवाद में युवक को गोली मारी

क्षेत्र में भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिताएं रुक नहीं रही हैं। एक बार फिर जौनमाना में भैंसा बुग्गी दौड़ के विवाद में चार लोगों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:29 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:29 PM (IST)
भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता के विवाद में युवक को गोली मारी
भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता के विवाद में युवक को गोली मारी

बागपत, जेएनएन। क्षेत्र में भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिताएं रुक नहीं रही हैं। एक बार फिर जौनमाना गांव में भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता हुई। इसमें दो पक्षों के बीच बढ़े विवाद में चार लोगों ने एक युवक पर पिस्टल से फायर झोंक दिया। पेट में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल के तहेरे भाई ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

जौनमाना गांव के रहने वाले विशेष पुत्र तेजपाल ने कोतवाली में तहरीर दी कि एक दिसंबर को वह अपने चचेरे भाई गजेंद्र पुत्र प्रकाश, भतीजे जयंत उर्फ भोली पुत्र अनंगपाल के साथ बड़ौत भैंसा बुग्गी लेकर घूमने जा रहे थे। गांव में वह जब गोशाला के सामने पहुंचे, तभी चार युवक उनकी भैंसा बुग्गी के सामने आ गए और उनके साथ गाली-गलौज करने लगे। एक आरोपित ने पिस्टल से उसके चचेरे भाई के पेट में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चिताजनक हालत में गजेंद्र को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंस्पेक्टर एमएल गिल ने बताया कि भैंसा बुग्गी दौड़ाने आदि के विवाद में झगड़े की बात सामने आई है। पीड़ित पक्ष की ओर से घटना की तहरीर मिल गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

---

भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता

में हुआ विवाद

ग्रामीणों का कहना है कि गांव में मंगलवार की शाम भैंसा बुग्गी दौड़ प्रतियोगिता हुई थी, जिसमें भैंसा बुग्गियों को दौड़ाया गया, लेकिन इसी बीच दौड़ प्रतियोगिता में विवाद हो गया, जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया है। पीड़ित और आरोपित जौनमाना गांव के ही रहने वाले है।

chat bot
आपका साथी