रटौल में जंगल में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

रटोल में बदमाशों ने गोली मारकर व्यक्ति की हत्या कर दी। व्यक्ति की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:24 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:24 AM (IST)
रटौल में जंगल में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
रटौल में जंगल में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

बागपत, जेएनएन। रटोल में बदमाशों ने गोली मारकर व्यक्ति की हत्या कर दी। व्यक्ति की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गांव निवासी रिहान उर्फ टोनी (35) पुत्र इ़खला़क की जंगल में रात करीब 10 बजे पीर के पास गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने वालों को बारे में कोई जानकारी नहीं है। स्वजन का कहना है कि उसे किसी ने फोन करके बुलाया था। गोली सीने में लगी है। घटना का पता लगते ही इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई। घटना से स्वजन में कोहराम तो गांव में भी शौक छाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा। इंस्पेक्टर का कहना है हत्या के कारण व हमलावर कितने थे कोई जानकारी नहीं है। स्वजन भी किसी से रंजिश होने से इनकार कर रहे हैं। जांचकर कार्रवाई की जाएगी। रसगुल्ले व लड्डू बांटने पर 33 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

पुलिस ने वोटरों को लड्डू, रसगुल्ले, कोल्ड ड्रिक वितरित करने पर चार प्रत्याशी समेत 33 लोगों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

रमाला थाना प्रभारी शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि ग्राम हसनपुर जिवानी में प्रधानी के उम्मीदवार जितेंद्र उर्फ बाबू समर्थकों के साथ वोटरों को लड्डू बांट रहे थे। पुलिस ने मामले में समर्थक राहुल को पकड़ा है। प्रत्याशी व तीन-चार अज्ञात लोग फरार हो गए। मुकदमा दर्ज किया है।

बड़ौत कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि ग्राम आदलाबाद में प्रधानी के प्रत्याशी प्रदीप त्यागी समर्थकों के साथ रसगुल्ले वितरित कर रहे थे। आरोपित प्रदीप त्यागी, नंदकिशोर व मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। कोताना में लड्डू बांटने पर प्रधान पद के प्रत्याशी अनिल व विजयपाल, कृष्ण, विकास, भजनलाल, रोहताश, वीरसैन, राहुल, देवेन्द्र, सुशील के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सिघावली अहीर थाना प्रभारी रवि रतन सिंह ने बताया कि बिलौचपुरा में मतदाताओं को लड्डू व कोल्ड ड्रिक बांटने पर प्रधान पद के प्रत्याशी दिलशाद के अलावा सरदार, इंतजार, खलील, शकील, रियासत, फईम, हजारी, सदाकत, अतहर, मोहसिन व दो-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी