हादसे में युवक की मौत, साथी गंभीर

जेएनएनबागपत बागपत-चमरावल रोड पर ग्राम अहैड़ा के रेलवे फाटक के पास कार ने बाइक को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:50 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:50 AM (IST)
हादसे में युवक की मौत, साथी गंभीर
हादसे में युवक की मौत, साथी गंभीर

जेएनएन,बागपत : बागपत-चमरावल रोड पर ग्राम अहैड़ा के रेलवे फाटक के पास कार ने बाइक को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हुई तथा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हुआ। वहीं आरोपित चालक कार को लेकर फरार हो गया।

ग्राम पाबला बेगमाबाद निवासी युवक अभिषेक (19) व पुनित (16) बाइक से अपने घर से सामान लेने के लिए बागपत नगर में जा रहा था। ग्राम अहैड़ा के रेलवे फाटक के पास ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बाइक अनियंत्रित हो गई थी। इसी दौरान वहां से तेज गति से गुजरी कार ने बाइक को कुचल दिया। हादसे में युवक अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई तथा युवक पुनित गंभीर रूप से घायल हुआ। उसको बड़ौत के एक निजी अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। उसका मेरठ के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने अभिषेक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाली एसआइ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि हादसे में युवक अभिषेक की मौत हुई है। कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपित चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। परिवार में मचा कोहराम

घटना से परिवार में कोहराम मच गया। गांव शोक में डूबा हुआ है। मकान की ग्रिल में करंट

से किशोर की मौत

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : मुंडाला मोहल्ला में किशोर की मकान की ग्रिल में करंट लगने से मौत हो गई। किशोर की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है।

तांगा स्टैंड के पास संजय पुत्र रमेश स्वजन के साथ रहता है। बुधवार दोपहर संजय का 16 वर्षीय बेटा निखिल धामा ताऊ के पाठशाला रोड स्थित मकान पर गया था। निखिल ने मकान की ग्रिल छू लिया। करंट लगने से निखिल अचेत होकर गिर पड़ा। गिरने की आवाज सुनकर स्वजन पहुंचे तथा उसे डाक्टर को दिखा तो मृत घोषित कर दिया। स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है, वहीं मोहल्ला में शोक छाया है।

chat bot
आपका साथी