छज्जा गिरने से युवक की मौत, भाई बाल-बाल बचा

चमरावल गांव में मकान की मरम्मत करते छज्जा गिरने से दबकर युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:21 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:21 PM (IST)
छज्जा गिरने से युवक की मौत, भाई बाल-बाल  बचा
छज्जा गिरने से युवक की मौत, भाई बाल-बाल बचा

बागपत, जेएनएन। चमरावल गांव में मकान की मरम्मत करते छज्जा गिरने से दबकर युवक की मौत हो गई। उसका भाई बाल-बाल बच गया। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। स्वजन की अपील पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया।

बीते दिनों हुई बारिश के बाद मकानों में काफी दरारें आ चुकी है। लोग मकानों को गिरने से बचाने के लिए मरम्मत भी करा रहे हैं। शनिवार को चमरावल गांव में मंदी सिंह के मकान की मरम्मत का कार्य चल रहा था। सुबह 11. 45 बजे मंदी सिंह के बड़े पुत्र अनिल व छोटा पुत्र ब्रजपाल मकान के बाहर छज्जे के नीचे खड़े हुए थे। इसी दौरान छज्जा टूटकर गिर गया। ब्रजपाल तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका भाई अनिल मलबे के नीचे दब गया। शोर शराबा सुन आसपास के लोग भी पहुंचे। मशक्कत से मलबा हटाकर अनिल को बाहर निकाला। इलाज के लिए डाक्टर के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। अनिल की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अनिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजने लगी, तो स्वजन व ग्रामीण इन्कार करने लगे। एसओ सतेंद्र सिंह का कहना है कि स्वजन की अपील पर युवक के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया। शराब की अवैध बिक्री रोकने का प्रयास

आबकारी निरीक्षक दिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शराब की अवैध बिक्री पर रोक लगाने के लिए गांवों को चिह्नित कर वहां बैठक में लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लोगों से अपील की जा रही है कि शराब की अवैध बिक्री रोकने में सहयोग करें। तमेलागढ़ी में ग्राम प्रधान राजीव कुमार से मिलकर से भी विभाग की टीम ने मुलाकात की। भड़ल गांव के महादेव फैमिली ढाबे के संचालक से कहा कि अल्कोहल का टैंकर खड़ा न करने दिया जाए। ढाबे पर शराब भी न पीने दी जाए। पुसार बस स्टैंड, दाहा बस स्टैंड आदि स्थानों पर भी चैकिग की गई।

chat bot
आपका साथी