ससुराल में आए युवक की बेरहमी से पिटाई

पलड़ी गांव में साले की शादी में अपनी ससुराल आए युवक को बंधक बना सगे सालों ने जमकर पिटाई की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:39 PM (IST)
ससुराल में आए युवक की बेरहमी से पिटाई
ससुराल में आए युवक की बेरहमी से पिटाई

बागपत, जेएनएन। पलड़ी गांव में साले की शादी में अपनी ससुराल आए युवक को बंधक बना सगे सालों ने ही लाठी डंडों से बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को बंधनमुक्त कराकर उपचार के लिए भेजा है। पीड़ित ने चार आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पलड़ी गांव में मोहम्मदपुर राई, थाना कांधला, जनपद शामली निवासी काला पुत्र जानी अपने साले की शादी कार्यक्रम में आया हुआ था। काला ने बताया कि किसी बात को लेकर उसकी ससुरालियों से कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसके ही सगे चार सालों ने उसे बुधवार की शाम कमरे में बंधक बना लिया और पूरी रात्रि उसे जमीन पर औंधा लिटाकर पिटाई करते रहे। यह जानकारी किसी तरह मोहल्ले के लोगों तक पहुंची तो गुरुवार को लोगों ने इसकी सूचना दोघट थाना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को बंधनमुक्त कराकर थाने लाई। पुलिस को देख उसके ससुरलिए फरार हो गए।

इंस्पेक्टर दोघट दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि काला पुत्र जानी ने अपने साले पलड़ी गांव निवासी इंतजार, गुलबहार, सनव्वर, रिहान पुत्रगण महबूब को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायल काला को उपचार के लिए भेजा गया है। नामजद आरोपित शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। उधर, पीड़ित की कमर पर पिटाई के निशान बता रहे हैं कि किस तरह आरोपितों ने बेरहमी से उसकी पिटाई की है। ससुरालीजनों पर उत्पीड़न का आरोप, दी तहरीर

गाजियाबाद की महिला ने तहरीर देकर बताया कि पांच साल पूर्व खेकड़ा के एक युवक से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही ससुरालीजन दहेज की मांग कर परेशान करने लगे थे। कई बार मायके वालों ने मामला शांत भी कराया, लेकिन कुछ दिन बाद आरोपित उत्पीड़न करने लगते।

शादी के एक साल बाद वह शामली में रहने लगी। अब ससुरालीजन वहां भी उसे परेशान करते हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कई बार शिकायत करने पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने मामले की जांचकर कार्रवाई का आश्वासन पीड़िता को दिया।

chat bot
आपका साथी