आप तो सतर्क रहिए गड्ढे वाले हाईवे पर..

दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे 709बी जहां बना है वहां पर टूटने लगा है। जहां नहीं बनाया गया है वह हिस्सा भी खतरनाक हालत में है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:50 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:50 PM (IST)
आप तो सतर्क रहिए गड्ढे वाले हाईवे पर..
आप तो सतर्क रहिए गड्ढे वाले हाईवे पर..

बागपत, जेएनएन। दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे 709बी जहां बना है, वहां पर टूटने लगा है। जहां नहीं बना है, वहां हाईवे पर चलना मुश्किल है। हाईवे की बदहाली का जिम्मेदार भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) है। पीडब्ल्यूडी में शिकायतों का अंबार लगा है। शिकायतें हो रही हैं और होती रहेंगी। वहीं अफसरान एक दूसरे के पाले में गेंद डालकर बचते रहेंगे। ऐसे में गड्ढे वाले हाईवे पर सफर करते वक्त आप जरूर सतर्क रहिए, क्योंकि जान से बढ़कर कुछ नहीं।

------

तस्वीर-1

-अब पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड बागपत के एक्सईएन अतुल कुमार ने एनएचएआइ के परियोजना निदेशक गाजियाबाद को लिखित में अवगत कराया है कि खेकड़ा से लोनी जाने वाला मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया है, जो दुर्घटना का कारण बना है। इसके टूटने की काफी शिकायतें उनके यहां आ रही हैं।

उन्होंने परियोजना अधिकारी से टूटी सड़क की मरम्मत कराने का अनुरोध किया है, ताकि सुगम यातायात के लिए मार्ग उपलब्ध हो सके। यह हाल वहां का है जहां हाईवे नहीं बना है।

------

तस्वीर-2

-अब चंद बानगी देखते हैं उस हिस्से की, जहां यह नेशनल हाईवे बन गया है। नवनिर्मित हाईवे में बने गड्ढे के कारण 18 सितंबर को सिसाना में पलड़ा गांव की 12 वर्षीय बच्ची की बाइक से गिरने से मौत हो गई थी। चंद रोज पूर्व सिसाना में हाईवे पर गड्ढे के कारण बाइक सवार दुड़भा के एक व्यक्ति की मौत हो गई। 18 अक्टूबर को बारिश से जलभराव में एक कार पलटने से दो महिला समेत चार व्यक्ति घायल हो गए। इसके अलावा दो कार टकरा गईं।

24 को टीकरी में ट्रायल

बागपत: जिला एथलेटिक एसोसिएशन की ओर से टीकरी में स्थित हरचंद मल इंटर कालेज में 24 अक्टूबर को ट्रायल होगा। इसमें 18 से 20 वर्ष से कम आयु के बालक और बालिका प्रतिभाग करेंगे। एसोसिएशन के सचिव जगसोरण सिंह आर्य ने बताया कि यह ट्रायल इंटर कालेज और एथलेटिक क्लब टीकरी के सहयोग से होगा। जासं

chat bot
आपका साथी