महिलाओं ने युवती को घसीटा, वीडियो वायरल

हिलवाड़ी गांव में युवती को जमीन पर घसीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 12:32 AM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 12:32 AM (IST)
महिलाओं ने युवती को  घसीटा, वीडियो वायरल
महिलाओं ने युवती को घसीटा, वीडियो वायरल

बागपत, जेएनएन। हिलवाड़ी गांव में युवती को जमीन पर घसीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती को गांव की ही दो महिलाएं घसीट रहीं हैं।

ग्रामीणों के अनुसार जून माह में मांगेराम ने गांव के ही एक व्यक्ति को अपने मकान का बैनामा किया था। बैनामा कराने वाले व्यक्ति ने मकान पर कब्जा लेना चाहा तो उसे मकान पर कब्जा नहीं लेने दिया, जिसके बाद दो दिन पहले बैनामा कराने वाले व्यक्ति ने मांगेराम के स्वजन को घर से बाहर निकाल दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में हंगामा हो गया। मांगेराम के परिवार की एक युवती अपने मकान के आगे ही बैठ गई, जिसके बाद बैनामा कराने वाले व्यक्ति के परिवार की दो महिलाओं ने युवती को जमीन पर घसीटते हुए वहां से हटा दिया। इस घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बैनामा करने वाले व्यक्ति को मांगेराम के मकान से बाहर निकाल दिया और मांगेराम का कब्जा करा दिया। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि दोनों पक्षों के बीच विवाद का बातचीत के माध्यम से निस्तारण कराएं। हाईवे पर चेहरा कुचला युवक का शव मिलने से सनसनी

दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर ग्राम काठा के मंदिर के पास शनिवार रात करीब 8.30 बजे करीब 35 वर्षीय युवक पड़ा मिला, जिसका चेहरा कुचला हुआ है। उसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हुई।

उसको 108 एंबुलेंस जिला अस्पताल लेकर पहुंची। इमरजेंसी मेडिकल आफिसर (ईएमओ) डाक्टर भूपेंद्र सिंह ने युवक को मृत घोषित किया। युवक की मौत को लेकर तरह-तरह की आशका जताई जा रही हैं। कोतवाली एसआइ रामकुमार ने मौके पर पहुंचकर जाच की। उनका कहना है कि प्रथम दृष्टता प्रतीत होता है कि युवक की हादसे में मौत हुई है। युवक कौन और कहा का रहने वाला है, इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही हादसा करने वाले वाहन का पता लगाकर आरोपित चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी