गाना गाने पर आपत्ति करने पर महिला को पीटा

तेज आवाज में गाना गाने पर आपत्ति करने पर एक महिला व उसकी दो बेटियों की पिटाई की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:24 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:24 PM (IST)
गाना गाने पर आपत्ति करने पर महिला को पीटा
गाना गाने पर आपत्ति करने पर महिला को पीटा

बागपत, जेएनएन। तेज आवाज में गाना गाने पर आपत्ति करने पर एक महिला व उसकी दो बेटियों की पिटाई की तथा जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने कोतवाली पर शिकायत की है।

बागपत के पुराना कस्बा निकट सुभाष गेट निवासी महिला भूरी परवीन ने बताया कि पड़ोस के एक परिवार के युवक गली में तेज आवाज में गाना गाते हैं। युवकों को मकान के बजाए घर पर हल्की आवाज में गाना गाने के लिए समझाया गया, लेकिन आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। आपत्ति की तो रविवार को आरोपित दो भाइयों ने मकान में घुसकर गाली-गलौज कर उसकी पिटाई कर दी। बचाव में आई उसकी दो बेटियों के साथ भी मारपीट की गई तथा जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपित युवक चले गए। इससे उसके परिवार को अपनी जान का खतरा बना हुआ है। पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

उधर, कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। शिकायत मिलती है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। राजस्थान की युवती की बरामदगी को आई पुलिस

अपहृत युवती को बरामद करने के लिए राजस्थान पुलिस ने दबिश दी। आरोपित व युवती के नहीं मिलने पर टीम वापस लौट गई।

बकौल पुलिस मुस्लिम बस्ती का एक युवक राजस्थान के झुंझनू में नौकरी करता है। साथी युवती से प्रेम संबंध बने तो सप्ताह भर पहले वह युवती को लेकर फरार हो गया। स्वजन ने आरोपित युवक के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। मोबाइल लोकेशन के मुताबिक रविवार को पुलिस ने उसके मकान पर दबिश दी। पुलिस के पहुंचने से पूर्व आरोपित युवती को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने कई मकान पर दबिश दी, लेकिन हत्थे नहीं चढ़ा। एसआइ अनूप सिंह ने बताया कि आरोपित पर युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज है। उन्होंने आरोपित के स्वजन को जल्द आरोपित को उनके सुपुर्द करने की हिदायत दी।

chat bot
आपका साथी