चार बच्चों सहित महिला को पिटाई कर घर से निकाला

कस्बा बड़ौत निवासी महिला शबाना ने सोमवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर बताया कि उसका निकाह 12 साल पहले बिनौली क्षेत्र में हुआ था। आरोप है कि पर्याप्त दहेज नहीं देने पर ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:31 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:31 PM (IST)
चार बच्चों सहित महिला को पिटाई कर घर से निकाला
चार बच्चों सहित महिला को पिटाई कर घर से निकाला

बागपत, जेएनएन: कस्बा बड़ौत निवासी महिला शबाना ने सोमवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर बताया कि उसका निकाह 12 साल पूर्व बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक के साथ हुआ था। उसके दो बेटे और दो बेटी हैं। ससुरालीजन निकाह के बाद से ही उसको दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। कुछ समय पूर्व ही मायके से एक लाख रुपये ले जाकर ससुरालीजनों को दिए थे। थोड़े दिन बाद ससुराल वाले दोबारा दो लाख रुपये की मांग करने लगे। असमर्थता जताने पर उससे मारपीट की तथा बच्चों सहित घर से निकाल दिया। धमकी दी कि जब तक मायके से रुपये लेकर नहीं आएगी, तब तक घर में नहीं घुसने दिया जाएगा। इससे वह परेशान है। उसने पुलिस अफसरों ने आरोपित ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अफसरों ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

गोवंश को खिलाया हरा चारा

खेकड़ा : अखिल भारतवर्षीय धर्मसंघ के तत्वावधान में सोमवार को निर्जला एकादशी के मौके पर कार्यकर्ताओं ने गोशाला में गोवंशों की सेवा कर हरा चारा खिलाया। धर्मसंघ महामंत्री उमेश शर्मा चंद्रधर ने बताया कि निर्जला एकादशी पर गोमाता की सेवा करने पर सर्वाधिक पुण्य मिलता है। डा. मनोज धामा, अनुज कुमार शर्मा, अनिरूद्ध गौड़, संजय शर्मा, अनुज कौशिक आदि शामिल रहे।

बाइक सवार युवक जख्मी

खेकड़ा : लाइनपार बस्ती निवासी जावेद किसी काम से पाठशाला बस स्टैंड पर बाइक से जा रहा था। पाठशाला मार्ग स्थित एक मैरिज होम के सामने आए गोवंश को बचाने के प्रयास में बाइक समेत सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गया। राहगीरों ने स्वजन को फोन पर सूचना देकर युवक का इलाज कराया। इलाज के बाद स्वजन अपने साथ ले गए।

chat bot
आपका साथी