विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, हादसे का दावा

पुराना कस्बा के कुरैशियान मोहल्ले में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायकेवालों ने महिला की हत्या तो ससुरालीजनों ने हादसा बताया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 May 2020 08:47 PM (IST) Updated:Wed, 06 May 2020 08:47 PM (IST)
विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, हादसे का दावा
विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, हादसे का दावा

बागपत, जेएनएन। पुराना कस्बा के कुरैशियान मोहल्ले में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मायके वालों ने महिला की हत्या तो ससुरालीजनों ने इसे हादसा बताया है।

गाजियाबाद के डासना निवासी महिला साईमीन (36) का निकाह वर्ष 2006 में युवक गुलाब निवासी मोहल्ला कुरैशियान बागपत के साथ हुआ था। उसके तीन बच्चे है। मंगलवार रात साईमीन की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर जांच कर उसके शव को कब्जे में लिया। जानकारी मिलने पर साईमीन के मायकेवाले बागपत पहुंचे। युवक फिरोज उर्फ भोलू का आरोप है कि तहेरी बहन साईमीन को उसके ससुरालीजन प्रताड़ित करते थे। पूर्व में कई बार उसके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि बहनोई गुलाब नशीले पदार्थो का सेवन करता है। चार दिन पूर्व गुटखा (तम्बाकू) के लिए 50 रुपए न देने पर बहन साईमीन की बुरी तरह से पिटाई कर हत्या की धमकी दी थी। आरोप है कि बहनोई गुलाब ने अपने परिजनों के साथ मिलकर बहन साईमीन की ईंट से पिटाई कर हत्या की है। वहीं गुलाब ने पुलिस को बताया कि भाई के निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से पत्नी साईमीन मलबे में दब गई। जिससे उसकी मौत हो गई। उधर इस मामले में सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि प्रथम ²ष्टता हादसा प्रतीत हो रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साईमीन की मौत की स्थिति स्पष्ट होगी। उसी के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

---

मकान से रफू चक्कर हुए

विवाहिता के ससुरालीजन

साईमीन के पति गुलाब को तो पुलिस पकड़कर कोतवाली ले गई, लेकिन परिवार के अन्य सदस्य घर से रफू चक्कर हो गए।

chat bot
आपका साथी