चेन झपटमार से भिड़ गई महिला, दबोच लिया

शहर के आर्य नगर में मंगलवार को एक महिला चेन झपटमारों से भिड़ गई। इस दौरान बदमाश को महिला ने पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:20 PM (IST)
चेन झपटमार से भिड़ गई महिला, दबोच लिया
चेन झपटमार से भिड़ गई महिला, दबोच लिया

बागपत, जेएनएन। शहर के आर्य नगर में मंगलवार को एक महिला चेन झपटमारों से भिड़ गई। इस दौरान एक बदमाश को महिला ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा बदमाश बाइक पर फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश की पिटाई कर लोगों ने उसे कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

आर्य नगर के रहने वाले अरिहंत जैन की पत्नी प्रीति जैन मंगलवार सुबह बाजार गई थी। वह बाजार से सामान खरीदकर वापस घर लौट रही थी तो आर्य नगर के पास पहले से ही बाइक पर दो बदमाश खड़े थे। वह कुछ समझ पाती, इससे पहले ही बदमाशों ने प्रीति के गले से उसकी सोने की चेन और हाथ से मोबाइल झपट लिया। बदमाश आनन-फानन में भागे तो बाइक का पहिया नाली में चला गया, जिससे दोनों बदमाश घबरा गए। इसी दौरान प्रीति साहस करते हुए एक बदमाश से भिड़ गईं और उसे पकड़ लिया। इसी दौरान शोर सुनकर दूसरे लोग भी आ गए। यह देख बाइक पर सवार दूसरे बदमाश ने बाइक के पहिए को नाली से निकाला और फरार हो गया। लोगों ने आरोपित की पिटाई करते हुए उसे कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इसी बदमाश के पास से प्रीति जैन की चेन और मोबाइल भी था।

आरोपित शामली जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि पुलिस के सहयोग से आरोपित को पकड़ा गया है। उसके पूछताछ की जा रही है और उसके साथी के नाम का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

सब्जी विक्रेता पर हमले

में किशोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,बागपत : नगर की माता कालोनी निवासी युवक शादान उर्फ शानू ठेले पर सब्जी बेचता है। गत 17 अगस्त को ग्राम सरूरपुर कलां में सब्जी बेचते समय उसकी गर्दन पर दूसरे सब्जी विक्रेता किशोर ने 900 रुपये के लेन-देन को लेकर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। इससे शानू घायल हुआ था। कोतवाली पर आरोपित किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि आरोपित किशोर को मंगलवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। उसे बाल संप्रेक्षण गृह मेरठ भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी