महिला को पति व बेटों ने मारपीट कर निकाला

चांदीनगर थाना के पूरनपुर नवादा गांव की महिला को पति व बेटों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:28 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:28 PM (IST)
महिला को पति व बेटों ने मारपीट कर निकाला
महिला को पति व बेटों ने मारपीट कर निकाला

बागपत, जेएनएन। चांदीनगर थाना के पूरनपुर नवादा गांव की महिला को पति व बेटों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। मायके वालों संग पीड़िता ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

सविता पत्नी धर्मवीर ने दी तहरीर में बताया कि 21 साल पूर्व उसकी शादी दोघट थाना के निरपुड़ा गांव निवासी मनोज से हुई थी। शादी के कुछ सालों बाद ही पति व दो बेटे हिमांशु व दीपांशु संग लोनी में रहने लगी थी। आरोप है कि पति शराब पीने का आदी है। आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। अब दोनों बेटे भी पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। आरोप है कि अब तो शराब के लिए रुपयों की मांग भी उससे ही करते हैं। गत दिनों तीनों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। फोन पर सूचना मिलने के बाद पहुंचे मायके वाले साथ ले आए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। चांदीनगर एसओ सतेंद्र सिंह ने जांचकर कार्रवाई की बात कही है। नौ के खिलाफ मुकदमा, चार गिरफ्तार

बड़ागांव में शनिवार रात रास्ते को लेकर योगेश पुत्र देवेंद्र पक्ष पर आरोपित पक्ष के लोगों ने हमला किया था। इसमें चार लोगों को गंभीर रुप से घायल हुए थे। योगेश की तहरीर पर पुलिस ने लालचंद पुत्र कलीराम, राहुल व रिकू पुत्रगण लालचंद, सुमित व तुषार पुत्रगण ओमप्रकाश, जितेंद्र पुत्र हरिसिंह, उमेश व मुकेश पुत्रगण मंगू व संजय के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा हमला व बलवा आदि धारा में मुकदमा दर्ज किया। वहीं दूसरे पक्ष ने भी रविवार सुबह मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस ने घटना में राहुल, लालचंद, तुषार व जितेंद्र शर्मा ने हमले में प्रयुक्त लाठी, फरसा व लोहे का पाइप बरामद कर चालान किया। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने चारों के चालान करने की पुष्टि की।

chat bot
आपका साथी