शराब पीने से रोकने पर महिला पर हमला, घायल

खाली प्लाट में बैठकर शराब पीने व जुआ खेलने का विरोध किया तो एक महिला पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:39 PM (IST)
शराब पीने से रोकने पर महिला पर हमला, घायल
शराब पीने से रोकने पर महिला पर हमला, घायल

बागपत, जेएनएन। खाली प्लाट में बैठकर शराब पीने व जुआ खेलने का विरोध किया तो एक महिला पर हमला किया गया। पीड़िता ने एक महिला समेत पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ग्राम काठा निवासी प्रमिला ने पुलिस को बताया कि पड़ोस के चार लोग उसके खाली प्लाट में गत 15 सितंबर को शराब, भांग पीकर जुआ खेल रहे थे। विरोध करने पर आरोपितों ने गाली-गलौज कर लाठी-डंडों व ईंट से उस पर हमला किय, जिससे वह घायल हो गई। उसके चिल्लाने पर अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई।

बाद में आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। हमले में एक महिला भी शामिल रही है। इससे वह भयभीत है। उसने अपनी सुरक्षा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित अशोक, अमित, निखिल, आकाश व महिला गणेशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि जुआ खेलने संबंधी झगड़ा नहीं है। मामूली विवाद पर महिला के साथ मारपीट की गई है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। कैमरे चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

कस्बा बड़ौत में दुकान व मकानों के बाहर लगे कैमरे तोड़कर चोरी करने के मामले में पुलिस ने आरोपित अंकित उर्फ रैंचो निवासी पट्टी मेहर बड़ौत को गिरफ्तार किया।

कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि आरोपित अंकित के पास से चोरी किए गए पांच सीसीटीसी कैमरे बरामद हुए है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित ने नशे की हालत में तोड़फोड़ कर कैमरे चोरी किए थे। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित पकड़ा गया है। जिसके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी