हत्या की घटनाओं में महिला समेत दो गिरफ्तार, जेल भेजा

दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी कस्बा व नंगला कनवाड़ा गांव में दो हत्याओं के मुकदमे में नामजद महिला समेत दो हत्यारोपितों को दोघट पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 11:27 PM (IST) Updated:Sun, 17 May 2020 06:07 AM (IST)
हत्या की घटनाओं में महिला समेत दो गिरफ्तार, जेल भेजा
हत्या की घटनाओं में महिला समेत दो गिरफ्तार, जेल भेजा

बागपत, जेएनएन। दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी कस्बा व नंगला कनवाड़ा गांव में हत्या की दो घटनाओं के मुकदमे में नामजद महिला समेत दो हत्यारोपितों को दोघट पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा।

एसओ रमेश सिंह सिद्धू ने बताया कि पांच मई को नंगला कनवाड़ा गांव में किसान यशवीर उर्फ यशपाल पुत्र धर्मपाल की धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी, जिसमें यशवीर के भाई योगेश ने एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित महिला सावित्री पत्नी ब्रह्मपाल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित प्रवीण, नरदेव व महावीर को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। इसके अलावा टीकरी कस्बे में टिकू पुत्र रामधन को चार मई की शाम कस्बे के ही पांच युवकों ने फायरिग कर घायल कर दिया था, जिसमें पांच दिन बाद टिकू की मेडिकल मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। टिकू के भाई राजेश पुत्र रामधन ने कस्बा निवासी सुबोध, ऋतिक, अंकित, शिवम व वाजिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित वाजिद पुत्र याकूब निवासी टीकरी को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों घटनाओं के आरोपित सावित्री और वाजिद को पुलिस ने अदालत में पेश किया। वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी