16 विद्युत खंभों से तार चोरी, गुस्साए किसान

मुबारिकपुर जंगल से चोरों ने उच्च क्षमता लाइन के 16 खंभों से लाखों रुपये के विद्युत चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:06 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:06 PM (IST)
16 विद्युत खंभों से तार चोरी, गुस्साए किसान
16 विद्युत खंभों से तार चोरी, गुस्साए किसान

बागपत, जेएनएन। मुबारिकपुर जंगल से चोरों ने उच्च क्षमता लाइन के 16 खंभों से लाखों रुपये के विद्युत तार चुरा ले गए। किसानों की सूचना पर जेई ने मुआयना का खेकड़ा कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

रविवार की रात बदमाश ने मुबारिकपुर जंगल में मंसूरपुर फीडर की 11 हजारी लाइन को निशाना बनाया। बदमाश रामेश्वर के नलकूप से लक्ष्मी के नलकूप तक 16 विद्युत खंभों के तार काटकर ले गए। सोमवार सुबह खेत पर पहुंचे किसानों को तारों को देखकर रटौल बिजलीघर के जेई को संबंध में सूचना दी। जेई विनय कुमार ने मौके का जायजा लिया। उन्होंने खेकड़ा कोतवाली में तहरीर देकर चोरों को पकड़ने की मांग की।

बता दें कि तार कटने से दो दर्जन से अधिक नलकूपों की आपूर्ति ठप हुई। किसानों ने ऊर्जा निगम के अधिकारियों से जल्द तार लगवाने की मांग की है। परचून की दुकान में हजारों की चोरी

ढिकौली गांव में चोरों ने परचून की दुकान पर धावा बोलकर नकदी समेत हजारों की कीमत का सामान चोरी किए। घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने पुलिस के खिलाफ हंगामा कर जल्द घटना का राजफाश करने की मांग की है।

गांव निवासी सुभाष पुत्र रामकिशन की मेन बाजार में परचून की दुकान है। रोजाना की भांति रविवार रात को भी दुकान बंदकर घर आए थे। रात में किसी समय चोरों ने दुकान को निशाना बनाया। चोर दुकान में रखे गल्ले से 40 हजार रुपये, बीडी सिगरेट के पैकेट, काजू, बादाम, तेल, कोल्डड्रिक व हजारों का अन्य सामान चुरा ले गए। सुबह दुकान खोलने पर दुकानदार को चोरी की जानकारी हुई। दुकानदार ने तहरीर दे दी। एसओ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी