पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या

प्रेम संबंध का विरोध करने पर बड़ौत के बिजरौल गांव निवासी एक युवक की अगवा कर पत्नी के प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी और शव को काजमाबाद गून के जंगल में फेंक दिया। पत्नी को हिरासत में लेकर बड़ौत पुलिस ने आरोपित और उसके साथियों की तलाश में मेरठ में कई स्थानों पर दबिश दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:48 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:48 AM (IST)
पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या
पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या

जेएनएन, बागपत। प्रेम संबंध का विरोध करने पर बड़ौत के बिजरौल गांव निवासी एक युवक की अगवा कर पत्नी के प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी और शव को काजमाबाद गून के जंगल में फेंक दिया। पत्नी को हिरासत में लेकर बड़ौत पुलिस ने आरोपित और उसके साथियों की तलाश में मेरठ में कई स्थानों पर दबिश दी।

परतापुर थाना क्षेत्र के काजमाबाद गून गाव के जंगल में सोमवार दोपहर स्कार्पियो सवार लोगों ने सतवीर की ट्यूबवेल के पास सड़क किनारे एक युवक का शव फेंक दिया। इसी दौरान स्कूल से लौट रहे छात्रों ने स्कार्पियो सवार लोगों को शव फेंकते देखकर शोर मचा दिया। आरोपित नमक फैक्ट्री से स्कार्पियो को मोड़कर भाग गए। छात्रों के शोर मचाने पर आसपास जंगल में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गाव प्रधान और प्रधान ने परतापुर पुलिस को जानकारी दी। एएसपी विवेक यादव और इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, युवक की गर्दन में गोली लगी हुई थी। आसपास के जनपदों में मृतक की फोटो भेजकर पुलिस ने पहचान करने का प्रयास किया। कुछ ही घटे बाद युवक की पहचान बागपत जिले के बड़ौत थाने के बिजरौल गाव निवासी वरुण कुमार पुत्र ऋषिपाल तोमर के रूप में हुई। वरुण की बड़ौत से अगवा कर काजमाबाद गून में हत्या की गई। पूरे घटनाक्रम पर बड़ौत पुलिस काम कर रही है। बड़ौत पुलिस की जाच में सामने आया कि वरुण की पत्नी मीनू के प्रेमी ने सोमवार सुबह पाच बजे वरुण को घर से अगवा किया था। पुलिस ने मीनू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। न्यूटिमा अस्पताल के बाउंसर से हुआ था महिला को प्यार

मीनू अपने पति वरुण को उपचार के लिए कुछ दिन पहले गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल में लाई थी। वहीं मीनू की मुलाकात एक बाउंसर से हो गई। इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी और एक दूसरे से मिलने लगे। इसकी जानकारी मिलने पर वरुण ने पत्नी को रोकने का प्रयास किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पत्नी ने बाउंसर के साथ मिलकर वरुण की हत्या का प्लान बनाया था। प्लान के मुताबिक सुबह पाच बजे मीनू के प्रेमी (बाउंसर) ने स्कार्पियो से वरुण को अगवा किया था।

इनका कहना है..

काजमाबाद गून में मिले शव की पहचान बड़ौत के बिजरौल निवासी वरुण के रूप में हुई। वरुण को अगवा किया गया था। इसका मुकदमा भी बड़ौत में दर्ज हो चुका है। बड़ौत पुलिस जांच कर रही है। हत्या के पीछे प्रेम संबंध सामने आ रहे हैं।

-प्रभाकर चौधरी, एसएसपी।

-------------------- आरोपितों ने आवाज लगाकर घर का दरवाजा खुलवाया था

-भाई ने कोतवाली में दर्ज कराया था मुकदमा

जागरण संवाददाता, बड़ौत (बागपत): वरुण तोमर का घर से ही अपहरण हुआ था। वारदात को अंजाम देने के लिए स्कार्पियो सवार आरोपितों ने आवाज लगाकर घर का दरवाजा खुलवाया था। वरुण की हत्या की जानकारी मिलने पर स्वजन मेरठ पहुंच गए।

सेवानिवृत्त अध्यापक ऋषिपाल का 35 वर्षीय बेटा वरुण तोमर अपनी पत्नी और एक बेटे के साथ बिजरौल गांव में रहता था। उसके पास कुछ कृषि भूमि थी और एक कार थी, जिसे वह कभी कभार किराए पर भी चलाता था। उसकी तीन बहन सविता, बबीता व अमरीता हैं, तीनों विवाहित हैं। बड़ा भाई अरुण मेरठ में बहन के पास रहकर दुकान करता है। स्वजन के अनुसार रविवार रात लगभग ढाई बजे कुछ लोग आए और आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। इसके बाद आरोपित वरुण को स्कार्पियो में डालकर ले गए। सोमवार तड़के ऋषिपाल जागे तो घर से वरुण गायब मिला। इसके बाद उसकी तलाश की गई। भाई अरुण को सूचना देकर घर बुलाया गया। अरुण ने स्वजन के साथ कोतवाली पहुंचकर भाई के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। स्वजन और पुलिस वरुण की तलाश कर रही थी कि शाम को कोतवाली पुलिस से स्वजन को वरुण की हत्या की जानकारी मिली। स्वजन का कहना है कि पुलिस ने वरुण की पत्नी को कोतवाली में बुलाकर पूछताछ की। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि अरुण ने अपने भाई वरुण तोमर के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। स्वजन वरुण की हत्या का आरोप उसकी पत्नी पर लगा रहे हैं, चूंकि उसका किसी से संबंध है। रविवार की देर रात्रि दंपती में झगड़ा भी हुआ था।

chat bot
आपका साथी