पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत

दिल्ली की करणसिंह शूटिग रेज पांच दिसंबर में 64 वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता आयोजित हई।

JagranMon, 06 Dec 2021 10:41 PM (IST)
पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का स्वागत

बागपत, जेएनएन। दिल्ली की करणसिंह शूटिग रेज पांच दिसंबर में 64 वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता में भैड़ापुर की आर्यन शूटिग रेंज के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। प्रतिद्वंदी खिलाड़ियों को भैड़ापुर के युवाओं ने टक्कर दी। आरिफ अली ने कांस्य पदक हासिल किया। इसके अलावा ललित, शेखर, सचिन ने राष्ट्रीय स्तर पर क्वालीफाई किया। सोमवार को भैड़ापुर पहुंचने पर शूटिग रेज पर सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया। रालोद नेता कपिल चौधरी ने खिलाड़ियों को शिल्ड देकर सम्मानित किया। कांग्रेस नेता हसमत चौधरी ने कहा कि देहात क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। सिर्फ उन्हें निखारने की जरुरत है। कोच महबूब पठान, श्यामसिंह, ललित, शेरसिह, नकी कुरैशी आदि शामिल रहे। कपिल ने जीता स्वर्ण पदक

मुंडाला मोहल्ला निवासी पहलवान कपिल धामा आर्मी में जवान है। कपिल ने पिछले दिनों बरेली में हुई आर्मी चैंपियनशीप में 125 किलो भार में प्रतिभाग किया। कपिल ने प्रतिद्वंदी पहलवानों को हराकर स्वर्ण पदक जीता। कपिल की उपलब्धि से परिचितों में खुशी की लहर है। घनश्याम शर्मा का कहना है कि प्रतियोगिता से लौटने पर पहलवान को जोरदार स्वागत किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय सम्मान से पंकज को किया सम्मानित

समाजसेवी अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि हरिद्वार में आयोजित मंडलीय सम्मेलन में मल्टीपल जीएसटी चेयरमैन एमजेएफ विजय मित्तल, मंडलीय गवर्नर एमजेएफ डा. गौरव गर्ग, फा‌र्स्ट वॉइस गवर्नर एमजेएफ रजनीश गोयल, द्वितीय वाइस गवर्नर पंकज बिजलवान, पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अरविद संगल एवं पूर्व गवर्नर आलोक भटनागर ने पंकज गुप्ता को अंतर्राष्ट्रीय सम्मान एमजेएफ की उपाधि से विभूषित किया।

उन्होंने बताया कि यह उपाधि अंतर्राष्ट्रीय लॉयर्स फेडरेशन को 1000 डॉलर जनसेवा के लिए दान देने पर मिलती है। सम्मान मिलने पर कस्बावासियों ने अभिनंदन कर बधाई दी। इस मौके पर दीपक गोयल, डा. कमला अग्रवाल, ईश्वर अग्रवाल, डा. रामलाल, आशुतोष मित्तल, अजय मित्तल, मनोज मित्तल आदि मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.