हमीदाबाद नयागांव के तालाब का गलियों में भरा गंदा पानी

हमीदाबाद नयागांव का तालाब ओवर फ्लो होने से गलियों में गंदा पानी भरा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 09:17 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 09:17 PM (IST)
हमीदाबाद नयागांव के तालाब का गलियों में भरा गंदा पानी
हमीदाबाद नयागांव के तालाब का गलियों में भरा गंदा पानी

बागपत, जेएनएन। हमीदाबाद नयागांव का तालाब ओवर फ्लो होने से गलियों में गंदा पानी भरा हुआ है। ऐसे में लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने डीएम से तालाब की खुदाई कराने की मांग की है।

ग्रामीण सीताराम, योगेश, तेजपाल, यशपाल, विनोद, अनिल आदि का कहना है कि करीब सात साल पहले का तालाब की खोदाई हुई थी। उसके बाद तालाब की खोदाई न होने से तालाब गंदगी और पानी से ओवर फ्लो हेकर गलियों में भर रहा है। गलियों में भरे गंदा पानी के कारण लोगों को आने-जाने में असुविधा होती है। वहीं शुक्रवार को पूर्व ग्राम प्रधान मुकेश शर्मा ने लोगों की समस्या को देखते हुए गली में तख्ते लगाए, तब जाकर लोगों का आना-जाना शुरू हुआ। उन्होंने डीएम शकुंतला गौतम से तालाब की जल्द खोदाई कराने और पानी की निकासी की उचित व्यवस्था करवाने की मांग की। बैंक शाखा में लेन-देन ठप रहने से ग्राहक परेशान

एसबीआइ की शाखा में पांच दिन से काम-काज ठप रहने से ग्राहकों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

बिनौली गांव स्थित एसबीआइ की बैंक शाखा में तकनीकी खराबी के कारण सेवाएं पांच दिन से बाधित हो रही हैं। बैंक शाखा में आसपास के गांवों के ग्राहकों के अलावा ग्राम पंचायत निधियों के खाते संचालित हैं। इनके ग्राहक जब शाखा पहुंचते हैं तो उनका काम नहीं हो पाता है। बैंक कर्मचारी ग्राहकों को अगले दिन आने का आश्वासन देकर लौटा देते हैं। इससे परेशान ग्राहकों ने बैंक शाखा के बाहर विरोध भी जताया।

शाखा प्रबंधक चंद्रशेखर शर्मा का कहना है कि जल्द ही बैंक की सेवाएं शुरू हो जाएंगी।

chat bot
आपका साथी