पानी की निकासी बाधित, जलाशय बनी बड़का रोड

शहर स्थित बड़का रोड पर पानी की निकासी बाधित हो गई है जिसके कारण परेशानी हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 08:04 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 08:04 PM (IST)
पानी की निकासी बाधित, जलाशय बनी बड़का रोड
पानी की निकासी बाधित, जलाशय बनी बड़का रोड

बागपत, जेएनएन। शहर स्थित बड़का रोड पर पानी की निकासी बाधित हो गई है, जिसके कारण सड़क जलमग्न हो गई है। सड़क पर पानी और कीचड़ हो जाने से लोगों को आवागमन में भारी परेशानी हो रही है।

शहर का बड़का रोड नगर का मुख्य मार्ग है इसी मार्ग पर जैन पालिटेक्निक स्कूल और जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान होने के कारण आमजन के अलावा छात्र-छात्राओं का काफी आवागमन रहता है। पिछले काफी समय से इस मार्ग की जल निकासी बाधित होने से यहां जलभराव हो गया है, जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जलभराव के कारण सड़क में गड्ढे हो गए हैं। कई बार दुपहिया वाहन भी फंस जाते हैं। इसरार, अरशद, हारून, साबे, फरीद, साजिद राणा आदि का कहना है कि यह क्षेत्र नगर पालिका के वार्ड नंबर 11 में आता है। सभासद व नगर पालिका को समस्या से कई बार लिखित रूप से अवगत कराया जा चुका है, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि समस्या का समाधान कराया जाएगा। 15 शिकायतों में से एक का भी निस्तारण नहीं

एमएलसी चुनाव में अधिकारियों के व्यस्त होने से समाधान दिवस में आई 15 शिकायतों में से एक का भी मौके पर निस्तारित नहीं हो सका। नायब तहसीलदार ने संबंधित विभाग को शिकायतें सौंपकर जल्द निस्तारण के निर्देश दिए।

मंगलवार को एमएलसी चुनाव को लेकर अधिकारी मतदान केंद्रों पर लगी ड्यूटी पर मुस्तैद रहे। शासनादेश के तहत मंगलवार को समाधान दिवस भी तहसील परिसर में आयोजित हुआ। एसडीएम अजय कुमार, तहसीलदार यदुवंश कुमार, सीओ एमएस रावत मतदान केंद्र पर रहे। अधिकारियों की गैर मौजूदगी में नायब तहसीलदार विवेक कुमार मिश्रा ने फरियादियों की समस्याएं सुनी। दिवस में दो पुलिस, आठ राजस्व, तीन विद्युत व दो अन्य विभाग की शिकायतें आई। अधिकारियों के नहीं होने पर एक भी शिकायत का निस्तारण नहीं हो सका।

chat bot
आपका साथी