विजय हत्याकांड : पुलिस गिरफ्त से दूर है मुख्य आरोपित

13 जुलाई को कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी विजय उर्फ गुड्डू की हत्या में पुलिस 19 दिन बाद भी मुख्य आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:24 PM (IST)
विजय हत्याकांड : पुलिस गिरफ्त से दूर है मुख्य आरोपित
विजय हत्याकांड : पुलिस गिरफ्त से दूर है मुख्य आरोपित

बागपत, जेएनएन: 13 जुलाई को कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी विजय उर्फ गुड्डू की हत्या में पुलिस 19 दिन बाद भी मुख्य आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी। इससे स्वजन में रोष व्याप्त है। पिछले माह 13 जुलाई को बराल गांव में श्मशान घाट के पास जंगल में गुड्डू उर्फ विजय पुत्र भूपेंद्र निवासी कासिमपुर खेड़ी का शव पड़ा मिला था। युवक की चादर से फांसी लगाकर हत्या की गई थी। विजय की मां सुषमा ने गांव के ही कैलिस व जॉनी पुत्रगण महेंद्र व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस ने कैलिश को बासौली नहर पुल से गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पुलिस अभी मुख्य आरोपित जॉनी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। स्वजन आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एसपी से गुहार लगा चुके हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से स्वजन में रोष व्याप्त है। इंस्पेक्टर रवेंद्र यादव का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपहृत किशोरी बरामद आरोपित भाग निकला

जागरण संवाददाता,बागपत : कोतवाली क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी गत 29 जुलाई को घर से बैंक के लिए गई थी, लेकिन वहां से घर नहीं लौटी। किशोरी की मां ने सिघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक पर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस किशोरी की बरामदगी के प्रयास में लगी थी।

विवेचक एसआइ सुभाष चंद्र का कहना है कि रविवार को सुबह गुफा वाले बाबा के मंदिर के पास से किशोरी को बरामद कर लिया गया। आरोपित युवक भाग निकला। किशोरी ने बताया कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी। वह युवक के साथ मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के लिए आई थी। किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया। उसके अदालत में बयान दर्ज कराएंगे।

chat bot
आपका साथी