टोल पर दिल्ली पुलिस के सिपाही से मारपीट का वीडियो वायरल

जिवाना टोल प्लाजा पर दिल्ली पुलिस के सिपाही से टोल कर्मियों द्वारा मारपीट और महिलाओं से अभद्रता का वीडियों वायरल हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 11:44 PM (IST)
टोल पर दिल्ली पुलिस के सिपाही से मारपीट का वीडियो वायरल
टोल पर दिल्ली पुलिस के सिपाही से मारपीट का वीडियो वायरल

बागपत, जेएनएन। जिवाना टोल प्लाजा पर दिल्ली पुलिस के सिपाही से टोल कर्मियों द्वारा मारपीट और महिलाओं से अभद्रता करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गांगनौली गांव निवासी दिल्ली पुलिस के सिपाही दीपक ने मंगलवार को थाने में दी तहरीर में बताया कि वह कार से ड्यूटी पर जा रहे थे। साथ में परिवार के लोग भी थे। जिवाना टोल प्लाजा पर उन्होंने अपना परिचय-पत्र दिखाकर टोल कर्मियों से निकल जाने को कहा। इस पर टोल कर्मियों ने उनसे मारपीट और महिलाओं से अभद्रता की। पत्नी के गले से चेन छीन ली।

इसी बीच किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं। इंस्पेक्टर मगनवीर गिल ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौते के बाद दिल्ली पुलिस के सिपाही ने तहरीर वापस ले ली है।

---

यू-टर्न रोकने पर भी जताई थी आपत्ति

टोल कर्मियों ने प्लास्टिक के ड्रमों में पौधे लगाकर यू-टर्न वाले स्थान पर रख दिए हैं, जिससे काफी दिनों से यूटर्न का रास्ता रुका हुआ है। सिपाही और अन्य लोगों ने भी टोल के पास यू-टर्न रोकने पर आपत्ति जताई थी। रमाला थाने से कई चालक टोल बचाने के लिए गलत दिशा में वाहन चला रहे हैं, जिससे हादसों की आशंका है। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि मामले को दिखवाया जा रहा है। वसूली की वीडियो वायरल, दो हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर

यातायात पुलिस की अवैध वसूली की एक बार फिर पोल खुल गई। इंटरनेट मीडिया पर अवैध वसूली की घटना की वीडियो वायरल होने पर दो हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया।

जनपद में पुलिस अवैध वसूली करती है। इसका राजफाश दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर यातायात पुलिसकर्मी ट्रक के क्लीनर से अवैध वसूली करता हुआ 39 सेकंड की इंटरनेट वायरल वीडियो में हुआ। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी गाली-गलौज भी कर रहा है, जबकि ट्रक क्लीनर रुपये न होने का अनुरोध कर रहा है। इसके बावजूद पुलिसकर्मी का दिल नहीं पसीज रहा है। यह वीडियो अफसरों के पास पहुंची तो गोपनीय जांच कराई गई।

एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला कि उक्त वीडियो करीब दो साल पुरानी है। इस मामले में हेड कांस्टेबल प्रहलाद सिंह व उगेश कुमार को लाइन हाजिर किया गया है। पुलिसकर्मियों की विभागीय जांच कराई जा रही है।

बता दें कि अवैध वसूली के राजफाश का पूर्व में कई बार राजफाश हो चुका है। अवैध वसूली में संलिप्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई भी हुई। उसके बावजूद पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी