छेड़छाड़ के आरोपित ने जेल से छूटते ही पीड़िता के स्वजन को धमकाया

बागपत, जेएनएन। एक गांव में छेड़छाड़ के मुकदमे में जिला कारागार से जमानत पर आने के बाद आरोपित अनुसूचित

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 06:35 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 06:35 PM (IST)
छेड़छाड़ के आरोपित ने जेल से छूटते ही पीड़िता के स्वजन को धमकाया
छेड़छाड़ के आरोपित ने जेल से छूटते ही पीड़िता के स्वजन को धमकाया

बागपत, जेएनएन। एक गांव में छेड़छाड़ के मुकदमे में जिला कारागार से जमानत पर आने के बाद आरोपित अनुसूचित जाति की पीड़ित युवती के घर पहुंचा और समझौता करने का दबाव बनाया। यह भी धमकी दी कि समझौते के लिए तैयार न हुए तो उसका अगला कदम क्या होगा? स्वयं वह भी नहीं जानता।

एक माह पहले गांव के ही एक युवक ने अनुसूचित जाति की युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी थी, जिसके बाद पीड़िता की ओर से कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई। पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपित के भय से वह गांव से चला गया था, लेकिन जब पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया, तो वह पुलिस सुरक्षा का आश्वासन मिलने पर गांव लौट आया था। आरोपित कई दिन पहले जिला कारागार से जमानत पर गांव में आ गया है। पीड़ित परिवार ने बताया कि बुधवार को आरोपित उनके घर पहुंचा और समझौता करने का दबाव बनाया, जिसके बाद से वह दहशत में हैं। पीड़ित परिवार ने गुरुवार को पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। सीओ आलोक कुमार ने बताया यह मामला जानकारी में आया है। पुलिस को गांव में भेजकर पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

---

घर पर धमकाने का वीडियो वायरल

आरोपित युवक जब पीड़िता के घर पहुंचकर उन्हें धमका रहा था तो युवती के स्वजन ने आरोपित का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपित साफ शब्दों में पीड़ित लोगों को धमकी देते हुए नजर आ रहा है।

chat bot
आपका साथी