फ्रंटलाइन वर्करों को आज होगा टीकाकरण

पुलिस और होमगार्ड महकमे के अधिकारी और कर्मचारियों को कोरोना का टीकाक रण किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 10:40 PM (IST)
फ्रंटलाइन वर्करों को आज होगा टीकाकरण
फ्रंटलाइन वर्करों को आज होगा टीकाकरण

बागपत, जेएनएन। पुलिस और होमगार्ड महकमे के अधिकारी और कर्मचारियों को कोरोना का टीकाकरण हो चुका है। जो बचे है शासन से उनका दिन निर्धारित होगा। आज गुरुवार को 11 सत्रों में नगर निकाय, पंचायती राज और राजस्व विभाग के 1112 फ्रंटलाइन वर्करों को टीकाकरण किया जाएगा। सभी को जानकारी दी गई है।

कोरोना का सुरक्षा टीका लगने की बारी अब तीन महकमे के फ्रंटलाइन वर्करों की है। सभी को फोन से और एसएसएम से जानकारी दी गई है। तीनों विभागों के अधिकारियों को शासन और प्रशासन से निर्देशित किया जा चुका है। टीकाकरण के लिए जिला अस्पताल में तीन सत्र चलेंगे, जिसमें 333 कर्मचारियों को टीका लगाया जाएगा। बागपत सीएचसी में 231 को, बड़ौत सीएचसी में 58 को, छपरौली सीएचसी में 85 को, खेकड़ा पीएचसी पर दो सत्रों में 235 को और पिलाना सीएचसी पर दो सत्रों में 170 को टीकाकरण होगा। कुल मिलाकर छह केंद्रों में 11 सत्र चलाकर 1112 को टीकाकरण किया जाएगा। सीएमओ डा. आरके टंडन ने कहा कि कोरोना से विभागों के फ्रंटलाइन वर्करों को टीकाकरण हो रहा है। गुरुवार को टीकाकरण होगा। एसएमएस भेजा जा चुका है और फोन से भी जानकारी दी जा रही है। दस बजे से चार बजे टीकाकरण होगा। सभी कर्मचारियों को समय पर पहुंचने के लिए निर्देशित किया है। 19 फरवरी को दूसरी डोज

हेल्थवर्करों को कोरोना की दूसरी डोज 19 फरवरी को दी जाएगी। स्वास्थ्य विभाग इसके लिए तैयार है और लक्ष्य भी निर्धारित किया गया है। पांच केंद्रों पर नौ सत्रों में 817 हेल्थवर्करों को टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है। जिला अस्पताल में एक सत्र में 95 को, बागपत सीएचसी में दो सत्रों में 164 को, बड़ौत सीएचसी में 187 को, बिनौली सीएचसी में 169, और पिलाना सीएचसी में 202 को टीकाकरण होगा।

chat bot
आपका साथी