राशन की दुकान पर हंगामा, बंद कराया वितरण कार्य

बामनौली गांव में कुछ लोगों ने सस्ता गल्ला विक्रेता पर राशन नहीं देने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने वहां हंगामा किया। डीलर को चेतावनी दी कि जब तक शिकायत की जांच नहीं कराई जाएगी तब तक वे राशन बांटने नहीं देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:23 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:23 PM (IST)
राशन की दुकान पर हंगामा, बंद कराया वितरण कार्य
राशन की दुकान पर हंगामा, बंद कराया वितरण कार्य

बागपत, जेएनएन : बामनौली गांव में कुछ लोगों ने सस्ता गल्ला विक्रेता पर राशन नहीं देने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। इन लोगों ने चेतावनी दी कि जांच होने तक राशन का वितरण नहीं होने देंगे।

बामनौली में मंगलवार को राशन विक्रेता ने जैसे ही राशन का वितरण शुरू किया, तो कुछ लोगों ने कम राशन मिलने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद लोगों ने हंगामा करते हुए राशन का वितरण बंद करा दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि उन्हें कम राशन दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि सस्ता गल्ला की दुकान की जांच होने तक राशन का वितरण नहीं होने दिया जाएगा। इस प्रकरण की शिकायत लखनऊ तक करेंगे। हंगामा बढ़ा तो दोघट पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के बीच से विक्रेता को निकालकर बामनौली चौकी पर ले आई। एआरओ आलोक वशिष्ठ ने पहुंचकर सस्ता गल्ला की दुकान से रिकार्ड मंगवाकर देखे।

पति सतवीर ने बताया कि राशन डीलर उसकी पत्नी संतोष है। वह राशन वितरण करने आए थे, लेकिन कुछ लोगों ने इसका विरोध कर दिया, जिसके बाद राशन का वितरण नहीं हो सका। इस मौके पर नीरज, महेशपाल, सुमेर, संजीव, विक्की, बबलू, पवन, भूरा, मांगेराम, भोपाल, सलीम, हरिसिंह, धर्मवीर आदि मौजूद रहे।

घर में घुस महिला से

छेड़छाड़, पिटाई

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : चांदीनगर थाना के एक गांव की महिला ने मंगलवार को कोतवाली दी तहरीर में बताया कि उसके पति ड्राइवर हैं। वाहन को लेकर अधिकांश समय बाहर रहते हैं। परिवार के ही तीन युवक आए दिन उससे छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करते हैं। विरोध करने पर पूर्व में भी तीनों उसके साथ मारपीट कर चुके हैं। शनिवार को उसके पति घर थे, तभी तीनों जबरन घर में घुस गए और छेड़छाड़ करने लगे। विरोध पर तीनों ने उसे व पति से मारपीट की। किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने राहित, तस्लीम व मोनिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। एसओ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी