यूपी-हरियाणा बार्डर सील, गांव की गलियों में खाकी का पहरा

पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने यूपी-हरियाणा बार्डर सील कर दिया है। गांव की गलियों में खाकी का पहरा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:01 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:01 AM (IST)
यूपी-हरियाणा बार्डर सील, गांव की गलियों में खाकी का पहरा
यूपी-हरियाणा बार्डर सील, गांव की गलियों में खाकी का पहरा

जेनएन,बागपत : पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने यूपी-हरियाणा बार्डर सील कर दिया है। गांव की गलियों में खाकी का पहरा है। यमुना किनारे के गांवों के खादर में सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी घूम रहे हैं। 4500 लोगों को लाल कार्ड जारी किए तथा 19,638 लोगों को मुचलका पाबंद किया गया।

कुख्यात सुनील राठी, धर्मेंद्र किरठल, अमरपाल उर्फ कालू लुहारा समेत सात अपराधियों की गैंगस्टर एक्ट के तहत संपत्ति कुर्क की गई। गैंगस्टर एक्ट के तहत 43 अपराधियों को गिरफ्तार तथा 108 अपराधियों को जिलाबदर किया। 578 हिस्ट्रीशीटर की निगरानी की गई। 87 शस्त्र लाईसेंस निरस्त किए गए।

उधर एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि चुनाव को देखते हुए बार्डर पर बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिग की जा रही है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है।

----

शराब की दुकानें बंद

जिला आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार का कहना है कि पंचायत चुनाव देखते हुए शनिवार शाम छह बजे से शराब की दुकाने बंद है। सोमवार को मतदान समाप्ति के बाद ही दुकान खोली जाएंगी।

मतदान के लिए कारखानों में सार्वजनिक अवकाश

बागपत: डीएम राज कमल यादव ने पंचायत चुनाव में मतदान के लिए कारखानों में सार्वजनिक अवकाश घोषित करने का आदेश दिया है। डीएम ने आदेश दिया कि 19 अप्रैल के अवकाश के बदले अगले साप्ताहिक अवकाश में कार्य नहीं लिया जाएगा।-जासं।

---------

कंट्रोल रूम में करें शिकायत

बागपत: जिला प्रशासन ने पंचायत चुनाव के लिए कंट्रोल रूम खोल रखा है। यदि किसी कोई शिकायत है तो वह फोन नंबर-0121-2220402 पर सूचना दे सकते हैं।-जासं।

--------

बेखौफ होकर मतदान करें: डीएम

बागपत: डीएम राज कमल यादव ने बताया कि कोविड नियमों का पालन कराकर चुनाव कराने के आदेश दे दिए गए हैं। डीएम ने कहा कि उम्मीदवारों या किसी अन्य व्यक्ति ने मतदान के दौरान कोई गड़बड़ी का प्रयास किया तो सख्त कार्रवाई होगी। मतदाताओं से बेखौफ होकर मतदान करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी