अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, बैंककर्मी की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:21 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:21 PM (IST)
अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, बैंककर्मी की मौत
अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, बैंककर्मी की मौत

बागपत, जेएनएन। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार अलवर (राजस्थान) निवासी व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

शनिवार दोपहर कुंडली (हरियाणा) से गाजियाबाद जा रही आइ-10 कार ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर सरफाबाद-गौना के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। पहले कार बीच वाले डिवाइडर से, फिर साइड के डिवाइडर से टकराई। चालक कार से निकलकर एक्सप्रेस-वे के बीच में जा गिरा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राहगीरों के मुताबिक, संभवत: चालक को नींद आने के कारण हादसा हुआ।

धौली प्याऊ चौकी इंचार्ज नरेश यादव ने बताया कि कार से मिले ड्राइविग लाइसेंस के आधार पर चालक की पहचान अलवर (राजस्थान) के मालवीय नगर निवासी मनीष कुमार मीणा पुत्र अवतार सिंह मीणा के रूप में हुई। मनीष गाजियाबाद के यूपी ग्रामीण बैंक में मैनेजर थे और अलवर से गाजियाबाद लौट रहे थे। पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी और शव पोस्टमार्टम को भेजा। पालिथीन जब्तीकरण को लेकर हुई नोकझोंक

शनिवार को नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी अनुज कौशिक के निर्देश पर कर्मचारियों ने नगर पालिका चौराहा, नेहरू रोड, कोताना रोड, मुख्य बाजार समेत अन्य स्थानों पर अभियान चलाकर दुकानदारों व हाथठेले वालों से पालिथिन जब्त कर जुर्माना वसूला। इसको लेकर पालिका कर्मचारियों की लोगों से नोकझोंक हुई। नगर पालिका अध्यक्ष डा. अमित राणा ने भी दुकानदारों से अपील की कि वे प्रतिबंधित पालिथिन का प्रयोग करना बंद कर दें। 155 में 10 शिकायतों का निस्तारण

संपूर्ण समाधान दिवस में तीनों तहसीलों में 155 शिकायतों में 10 का निस्तारण हुआ है। बाकी शिकायतों को निस्तारण बाद में होगा। बागपत तहसील में एडीएम अमित कुमार सिंह ने फरियादियों की शिकायतों को सुनकर निराकरण का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी