बच्चों के विवाद में मारपीट महिला समेत चार चोटिल

ग्राम बंदपुर में पप्पू व जगमाल पक्ष के बीच शनिवार को बच्चों के विवाद में मारपीट में महिला सहित चार लोग घायल हो गये।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:23 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 12:23 AM (IST)
बच्चों के विवाद में मारपीट 
महिला समेत चार चोटिल
बच्चों के विवाद में मारपीट महिला समेत चार चोटिल

जेएनएन, बागपत : ग्राम बंदपुर में पप्पू व जगमाल पक्ष के बीच शनिवार को बच्चों के विवाद में मारपीट हो गई। पप्पू पक्ष के लोगों का कहना है कि श्यामवीर खेत में कार्य कर रहा था। विपक्षियों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला किया। किसी तरह खेत से श्यामवीर घर पर पहुंचा तो आरोपितों ने वहां पर पहुंचकर भी मारपीट की। बचाव में आए पप्पू व महिला सोनिया की भी पिटाई की तथा जान से मारने की धमकी दी। वहीं जगमाल पक्ष ने पप्पू पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। उधर कोतवाली एसआइ रामकुमार का कहना है कि पप्पू व जगमाल पक्ष में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

युवक को बेरहमी से पीटा, धमकी

बागपत : नगर के मुगलपुरा मोहल्ला निवासी युवक आकिल रविवार को खत्ता रोड के गुजर रहा था। इसी दौरान पांच-छह युवकों ने उस पर हमला किया। पीड़ित ने कोतवाली पर तहरीर दी। एसआइ सुभाष चंद्र का कहना है कि मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।--जासं

---

पुलिस ने युवक को पीटा, वीडियो वायरल

बागपत : इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में एक युवक की दो पुलिसकर्मी पिटाई करने नजर आ रहे है। चर्चा है कि वीडियो बागपत जनपद का है। हालांकि न तो पीड़ित युवक ने ही शिकायत की है और न ही कोई खुलकर बोलने को तैयार है। उधर एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने मामला संज्ञान में होने से इंकार किया है।

गो हत्या प्रकरण में

पुलिस खाली हाथ

बागपत : नौरोजपुर रोड पर खेत में हुई गो हत्या के मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ की है। पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

इस तरह की घटना में पूर्व में संलिप्त आरोपितों की वर्तमान स्थिति का पता लगाया जा रहा है। पुलिस अभी तक खाली हाथ है। कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

मास्क न लगाने पर

130 लोगों के चालान

बागपत : मास्क न लगाने पर पुलिस ने अभियान चलाकर 130 लोगों के चालान कर 1.05 लाख रुपये का जुर्माना वसूला। वहीं कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर नौ लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कई साथी भागने में कामयाब हो गए।

chat bot
आपका साथी