राष्ट्रीय स्तर पर कबड्डी में धूम मचाएंगी दो बेटियां

खेलों में बागपत की बेटियों का कोई सानी नहीं है। अब उच्च प्राथमिक स्कूल घिटौली की कक्षा आठ की दो बेटियां अंडर-14 में राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में धूम मचाएंगी। इन बेटियों का नाम है इशिका और वर्षा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 12:54 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 06:13 AM (IST)
राष्ट्रीय स्तर पर कबड्डी में धूम मचाएंगी दो बेटियां
राष्ट्रीय स्तर पर कबड्डी में धूम मचाएंगी दो बेटियां

बागपत, जेएनएन। खेलों में बागपत की बेटियों का कोई सानी नहीं है। अब उच्च प्राथमिक स्कूल घिटौली की कक्षा आठ की दो बेटियां अंडर-14 में राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में धूम मचाएंगी। इन बेटियों का नाम है इशिका और वर्षा।

कबड्डी फेडरेशन आफ इंडिया के कोच सुनील वशिष्ठ ने बताया कि यह स्कूल गेम्स फेडरेशन आफ इंडिया की तरफ से यह राष्ट्रीय प्रतियोगिता 12 से 16 जनवरी तक छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में होगी।

राष्ट्रीय टीम के लिए उक्त दोनों बहनों का चयन एक माह पूर्व राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता झांसी में हुआ था। वहीं स्कूल गेम्स फेडरेशन आफ इंडिया के चीफ एग्जिक्यूटिव आफिसर डा. राजेश मिश्रा ने बीएसए बागपत को भेजे पत्र में कहा कि उक्त राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के चीफ रैफरी पद पर बागपत के फखरपुर गांव के स्कूल में कार्यरत शिक्षक सुनील वशिष्ठ को नियुक्त किए गए हैं। बीएसए राजीव रंजन कुमार मिश्र ने कहा कि दोनों बेटियों का कबड्डी के लिए राष्ट्रीय टीम में खेलने से बागपत का नाम रोशन होगा।

chat bot
आपका साथी