रटौल व फुलेरा में बुखार से दो मौत, कई बीमार

रटौल व फुलैरा गांव में बुखार से युवक व सेवानिवृत्त दारोगा की मौत होने से स्वजन में हड़कंप है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 10:48 PM (IST)
रटौल व फुलेरा में बुखार से दो मौत, कई बीमार
रटौल व फुलेरा में बुखार से दो मौत, कई बीमार

बागपत, जेएनएन। रटौल व फुलैरा गांव में बुखार से युवक व सेवानिवृत्त दारोगा की मौत होने से स्वजन में कोहराम मचा है। दोनों गांव में कई लोगों के बुखार की गिरफ्त में होने से ग्रामीण भी दहशत में है। ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग से गांव में शिविर लगाने की मांग की है।

बुखार का प्रकोप लगातार क्षेत्र में बढ़ रहा है। कोरोना से कम बुखार से लोगों की जान ज्यादा जा रही है। रटौल गांव निवासी जाहिद (35) पुत्र हबीब को पिछले तीन दिनों से बुखार आ रहा था। स्वजन खेकड़ा के प्राइवेट डाक्टर से इलाज करा रहे थे। शनिवार को तबियत खराब होने पर लोनी के अस्पताल में भर्ती कराया। रात किसी समय युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर फुलैरा गांव में सेवानिवृत्त 65 वर्षीय दारोगा रामानंद पुत्र मुरली को भी तीन दिन से बुखार ने गिरफ्त में ले रखा था। रविवार को उन्होंने भी दम तोड़ दिया। ग्रामीणों की मानें तो दोनों को ही सांस लेने में दिक्कत होने से मौत हुई है। दोनों गांव में कई लोग बुखार की गिरफ्त में हैं। ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग से शिविर लगाकर लोगों की जान बचाने को जांच करने की मांग की है। प्राइवेट डाक्टर की बुखार से मौत

रटौल में किराए पर रहकर क्लीनिक चला रही प्राइवेट महिला डाक्टर की बुखार से मौत हो गई है। बुखार से पीड़ित होने पर स्वजन कुछ दिन पहले ही अपने साथ घर ले गए थे।

गाजियाबाद के गनौली निवासी डा. डोली रटौल में क्लीनिक चलाती थी। हाल में रटौल में ही किराए के एक मकान में रहती थी। पांच छह दिन पूर्व डाक्टर को बुखार आया था। तभी से क्लीनिक भी बंद चल रहा था। बुखार में सुधार नहीं होने पर स्वजन वापस गनौली ले गए थे। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को इलाज के दौरान डाक्टर ने दम तोड़ दिया। डाक्टर की मौत होने से उनके ग्राहक व आसपास के मकान में रहने वाले लोगों में दहशत फैली है।

chat bot
आपका साथी