दो बदमाश गिरफ्तार, पांच ट्रैक्टर, एक ट्राली बरामद

कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर चुराने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके बताने पर पांच ट्रैक्टर बरामद किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:55 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:55 PM (IST)
दो बदमाश गिरफ्तार, पांच  ट्रैक्टर, एक ट्राली बरामद
दो बदमाश गिरफ्तार, पांच ट्रैक्टर, एक ट्राली बरामद

जेएनएन, बागपत : कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर चुराने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के पांच ट्रैक्टर व एक ट्राली बरामद किए हैं।

कोतवाल अजय शर्मा ने बताया कि मंगलवार को सुबह शहर की बावली चुंगी पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। कोतवाली पुलिस व सर्विलांस टीम के संयुक्त ऑपरेशन में बावली के अमित पुत्र रणदेव, किरठल गांव के आकाश पुत्र प्रमोद को गिरफ्तार किया। मौके से आरोपितों के कब्जे से चोरी का एक ट्रैक्टर मय ट्राली बरामद किया गया है। बाद में आरोपितों की निशानदेही पर बावली गांव से चोरी के चार और ट्रैक्टर बरामद किए गए। दोनों के खिलाफ बड़ौत व चांदीनगर थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। दोनों को बागपत न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

डीएम: डीएम के काफिले की कार टकराने से क्षतिग्रस्त

खेकड़ा : दिल्ली एनएच पर तहसील के पास गड्ढे के कारण डीएम के काफिले की इनोवा कार क्षतिग्रस्त हुई तो भूसा लदी ट्राली भी अनियंत्रित होकर पलट गई।

मंगलवार का नवागंतुक डीएम राजकमल यादव का काफिला नगरपालिका की अस्थाई गोशाला के निरीक्षण को जा रहा था, तभी गड्ढे के कारण वाहनों की रफ्तार कम हुई तो पीछे से आ रही स्विफ्ट ने काफिले की इनोवा को टक्कर मार दी। हादसे में सभी सुरक्षित रहे। इससे पूर्व घटनास्थल से 100 मीटर आगे ही गड्ढे के कारण भूसा लेकर लोनी की तरफ जा रही ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत रही कि ट्राली की चपेट में कोई वाहन या सवार नहीं आया।

शोक सभा की

अग्रवाल मंडी टटीरी : वैदिक कन्या इंटर कॉलेज में मंगलवार को शोक सभा में कॉलेज सचिव अभिमन्यु गुप्ता ने पूर्व एमएलसी ओमप्रकाश शर्मा को श्रद्धांजलि दी। शिक्षकों ने दिवंगत आत्मा शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। प्रधानाचार्य मंजू कौशिक, गायत्री वर्मा, ममता, सविता शर्मा, चंचल, नेहा, हिमानी, श्वेता, रीना आदि मौजूद रहे। संसू

chat bot
आपका साथी